बीबी को लेकर ससुराल गया था अल्लाह मेहर.. वहां 13 साल की साली आई पसंद तो लेकर हुआ फरार

अल्लाह मेहर ईद के दो दिन बाद बाद 7 जून को अपनी बीबी के साथ ससुराल गया ताकि ससुराल वालों के साथ ईद मना सके. ससुराल जाकर अल्लाह मेहर को अपनी 13 वर्षीय साली पसंद आ गई तो अल्लाह मेहर ने जो किया, उसने सभी लोगों के होश उड़ा दिए. अल्लाह मेहर अपनी बीबी तथा अपने दोनों बच्चों को छोड़कर अपनी साली को लेकर भाग गया. मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा का है जहाँ अल्लाह मेहर, दो चाचाओं व एक दोस्त के ख़िलाफ़ इस मामले में अल्लाह मेहर के ससुर हनीफ की तहरीर पर पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है.

मायावती का आरोप- “मुसलमानों को टिकट नहीं देने की सलाह दी थी अखिलेश ने” .. बसपा और सपा फिर भिड़े

हनीफ ने अपनी शिकायत में कहा कि मेरा दामाद अल्लाह मेहर 7 जून को ईद के अवसर पर ससुराल आया था. मैं काम के लिए निकल रहा था, तभी मेरा दामाद वहाँ मेरी बेटी (उसकी पत्नी), अपने दोनों बच्चे और तीन अन्य रिश्तेदारों के साथ पहुँचा. जब मैं काम से वापस घर लौटा, तब मेरी बेटी ने जानकारी दी कि उसका पति व उसके साथ आए अन्य रिश्तेदार मेरी छोटी बेटी को अपने साथ ले गए हैं. इसके अलावा वह घर से 70000 रुपए और सारे गहने भी ले गया, जो घर में रखे हुए थे.

24 जून: जन्मदिवस क्रांतिवीर दामोदर हरी चापेकर जी.. जिन्होंने त्याचारी अंग्रेज अफसर रेंड का वध कर फूँका था स्वतंत्रता क्रांति का बिगुल

हनीफ ने इस घटना के बाद बुलंदशहर पहुँच कर अपने दामाद से अपनी छोटी बेटी को छोड़ने को कहा लेकिन उसने इनकार कर दिया. उसने कहा कि उसकी बेटी नाबालिग है और इसीलिए उसके साथ बलपूर्वक शादी नहीं की जा सकती. इसके बाद अल्लाह मेहर ने अपने ससुर हनीफ को धमकी दी कि अगर वो फिर कभी अपनी बेटी को देखने आया तो उसके पूरे परिवार को मार डाला जाएगा. हनीफ ने अपने दामाद पर आरोप लगाया कि वह 10 दिनों से नाबालिग को बंधक बनाए हुए है.

शामली पुलिस ने एक बार फिर निर्भयता दी समाज को… अवैध हथियारों को बनाने वाला आलीशान दबोचा गया

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के ख़िलाफ़ धारा 363 (अपहरण), धारा 366 (किसी स्त्री के साथ शादी के लिए जबरदस्ती करना या अपहृत करना) और धारा 506 (धमकी देना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके बाद आरोपित अल्लाह मेहर नाबालिग लड़की के साथ फरार हो गया है. ग्रेटर नोएडा थाना के SHO सुजीत उपाध्याय ने कहा है कि  इस मामले में पुलिस ने उसके सगे-सम्बन्धियों से पूछताछ की है और जल्द ही गिरफ़्तारी भी की जाएगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW