हिंदू नेताओं को अपने घर से दूर रहने व इफ्तारी करवाने वाले गला रेत कर मारे गये अंकित सक्सेना के परिवार वालों को अब उठा दर्द केजरीवाल के खिलाफ


दिल्ली के अंकित सक्सेना का नाम याद होगा ही.. वही अंकित सक्सेना जिसकी पिछले साल फरवरी में उसकी मुस्लिम प्रेमिका के परिजनों ने तालिबानी अंदाज में गला रेतकर ह्त्या कर दी थी. इसके बाद हिन्दू समाज आक्रोशित हो उठा था लेकिन अंकित सक्सेना के पिता यशपाल सक्सेना ने हिन्दू मुस्लिम एकता का सन्देश देते हुए रमजान में इफ्तारी का आयोजन किया था तथा कहा था कि वह हिन्दू नेताओं के झांसे में नहीं आयेंगे तथा उनसे दूर रहेंगे.

मासूमों पर आई भयानक आफत.. मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग बहनों के साथ फिर हुआ बलात्कार.. हैवानियत करने वालों के नाम जावेद, शादाब और साकिल

अब अंकित सक्सेना के पिता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए अपना दर्द व्यक्त किया है. बता दें कि अंकित सक्सेना मर्डर केस में दिल्ली सरकार ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने का एलान किया था लेकिन ये मदद अभी तक दी नहीं गई है. इसे लेकर अंकित सक्सेना के पिता ने कहा है कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल अपने वादे से मुकर रही है तथा उन्हें अब तक मुआवजा नहीं दिया गया है. यशपाल सक्सेना ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमें कई बार केजरीवाल को याद भी दिलाया लेकिन उन्होंने हमारी बात को अनसुना कर दिया. यशपाल सक्सेना ने कहा कि चूँकि उन्होंने मुद्दे को सांप्रदायिक रंग नहीं दिया, इसलिए उन्हें मुआवजा नहीं मिला.

लखनऊ में नाबालिग का बलात्कारी मुफीद अहमद हुआ गिरफ्तार.. मासूमों पर ये कैसी आफत ?

अंकित एक मुस्लिम लड़की प्यार करता था तथा उसी से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के माता पिता शादी के खिलाफ थे. लड़की अपने माता पिता को घर में बंद कर अंकित से शादी करने के लिए निकली, उसके माता पिता ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया और अंकित के घर की ओर निकले. अंकित उन्हें रास्ते में ही मिल गया और उसके साथ वो मारपीट करने लगे तथा लड़की के पिता ने अंकित के गले में चाकू से वार कर दिया, जिसेक कारण उसकी मौत हो गई.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share