प्रख्यात अभिनेत्री शामिल हुई भाजपा में.. पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ परिवर्तन की लहर अब सुनामी में तब्दील होती हुई नजर आ रही है. आये दिन राज्य की तमाम मशहूर हस्तियाँ ममता बनर्जी की सत्ता को उखाड़ फेंकने के संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रही हैं. परनो मित्रा सहित तमा बंगाली कलाकारों के भाजपा में शामिल होने के तीन दिन बाद बंगाली फिल्म व टेलीविजन अभिनेत्री रिमझिम मित्रा भी रविवार को पार्टी में शामिल हो गई.

शिवभक्त कांवड़ियों पर खुद फूल बरसाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.. कभी बंद किये जाते थे भजन और कीर्तन

आपको बता दें कि रिमझिम लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ‘झलक दिखला जा बांग्ला’ 2013 में जीत हासिल की और वह बिग बॉस बांग्ला में भी रही हैं. उन्होंने फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है. इसमें ‘तीन यारी कथा’ और ‘क्रास कनेक्शन’ शामिल है. राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा भाजपा का झंडा दिए जाने के बाद रिमझिम ने कहा, “मैं बंगाली फिल्म व टीवी इंडस्ट्री के एकाधिकारवादी दृष्टिकोण के तहत काम करके खुश नहीं हूं. मैंने कई बार महसूस किया और यह पहली बार है कि मैं खुलकर एक पार्टी का समर्थन कर रही हूं. अभिनेता सुरजीत चौधरी व मॉडल पामेला गोस्वामी भी रिमझिम के साथ भाजपा में शामिल हुए.

मुस्लिम प्रतिनिधि ने मुसलमानों से हथियार उठाने को कहा.. खामोशी से सुनती रही सेक्यूलर बिग्रेड

रिमझिम ने कहा, “मैं भाजपा में शामिल हुई हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन में विश्वास करती हूं और टेलीविजन इंडस्ट्री के बेहतरी के लिए काम करना चाहती हूं.” उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार काफी अच्छा काम कर रही है, उनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है तथा दुनिया में भारत की ताकत बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि यही देखते हुए, पीएम मोदी के विजन से प्रभावित होकर में बीजेपी में शामिल हुई हूँ.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW