कभी जमील को दिल देने वाली सेकुलर हिन्दू लड़की जो लिख कर मरी है, वो एक संदेश भी है इस दलदल में फंसी तमाम अन्य के लिए


एक एकदम नई सोच की थी , उसको भी इन्सान में हिन्दू मुसलमान नहीं बल्कि इंसानियत ही दिखाई देती थी . वो भगवा गमछे वालों को देख कर नाराज हो जाया करती थी और खास कर उनको तो बहुत ज्यादा जो उसको लव जिहाद आदि की बातें बताने जाया करते थे . यहाँ तक कि वो ही उन्हें प्यार आदि सबसे बड़ा होने की बातें बताया करती थी . जमील उसको इतना पसंद आ गया था कि उसको अपने माता पिता और देश दुनिया का कोई ध्यान नही रहा था और वो जमील में ही अपनी दुनिया बसा चुकी थी .

कभी जमील को दिल देने वाली सेकुलर हिन्दू लड़की जो लिख कर मरी है, वो एक संदेश भी है इस दलदल में फंसी तमाम अन्य के लिए

ये मामला है अपेक्षाकृत जागरूक माने जाने वाले गुजरात का ..यहाँ लव जिहाद की शिकार एक हिन्दू लड़की को आख़िरकार इतना तंग आ जाना पड़ा कि उसने आत्महत्या कर डाली है .. जो जिस जमील को अपनी जान बोला करती थी वही जमील उसकी जान जाने का कारण बन जाएगा ये भी उसने सोचा नहीं था .. पहले तो उसने अपने घर वालों तक को ताख पर रखा था लेकिन जब थोडा थोडा उसको एहसास होने लगा तो वो वापस उनके पास चली गई थी जमील से बचने के लिए .

रामायण को काल्पनिक काव्य और वेदों को नकारने के बाद अब मुस्लिम पक्ष अदालत में मस्जिद के लिए दे रहा ये दलीलें

घर वालो ने उसके लिए दूसरा लड़का देख भी लिया था लेकिन जमील तब तक उन्मादी हो चुका था और उसके नए मंगेतर को मार डालने की धमकियां देने लगा और पूरे परिवार के नरसंहार की बातें करने लगा .. लड़की को लग गया कि उसने बहुत बड़ी भूल कर डाली है इसीलिए उसने आत्महत्या कर ली और मरने से पहले अपनी पूरी भूल को बताते हुए उसने एक लाइन में लिखा है कि _ “उसको छोड़ना नहीं” .. यहाँ अपराधी अकेले लड़ना नही बल्कि उसकी माँ भी थी जिसने उस लडकी को मुसलमान बनाने की पूरी तैयारी कर डाली थी ..

कौन है बच्चा चोरी जैसी अफवाहों के पीछे ये साबित हुआ उत्तराखंड के मंगलौर में..

इस मामले में यूनिवर्सिटी पुलिस ने नोट एवं वॉट्सएप चैट जैसे साक्ष्यों के आधार पर जमील समेत 4 के खिलाफ FIR दर्ज की। बाद में आरोपी जमील सोलंकी और उसकी माता अस्माबेन को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, अन्य लोग फरार हो गए। लड़की के पिता और परिवारजनों ने साफ साफ़ लव जिहाद को माना है और अब उनका कहना है कि यह लव जेहाद की वजह से हमने अपनी लड़की खो दी है। पुलिस दोषियों को सख्त से सख्त सजा दे। ये घटना गुजरात के वडोदरा की है .. 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...