Breaking News:

रोहिग्याओ को गिरफ्तार कर के खामोश नही बैठी शामली पुलिस..अब मुठभेड़ हुई शकील उर्फ मज़ीद से

अपराध को जड़ से ध्वस्त करने पर आमादा और संकल्पित शामली पुलिस की जितनी भी तारीफ की जाय उतनी ही कम है क्योंकि अभी विदेशी रोहिग्या को जेल भेजे ज्यादा समय हुआ भी नही की अब एक नई मुठभेड़ में वो लड़ गयी 25 हज़ार के एक इनामी अपराधी से .. बेहद सतर्क और चौकन्नी शामली पुलिस की सधी कार्यवाही से हर प्रकार के अपराध करने वालो में दहशत फैल गयी है और अपराधियों उर्फ दुर्जन शक्तियों में फैली इसी दहशत के चलते वहां की सज़्ज़न शक्तियां आराम से चैन की नींद ले रही हैं..कहना गलत नही होगा कि दुर्जन शक्तियों को अब सज़्ज़न शक्तियों तक पहुँचने के लिए एक हिमालय जैसी दीवार से टकराना पड़ रहा है और वो दीवार है शामली पुलिस जो SP अजय कुमार जी के नेतृत्व में संचालित है ..

प्राप्त जानकारी के अनुसार शामली पुलिस की सतर्क निगाहों से अबकी नही बच पाया अपराधी मज़ीद. शामली पुलिस  की थाना कोतवाली पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामिया लुटेरा घायल हुआ है जो काफी समय से तलाशा जा रहा था. शाम करीब 9 बजे पेट्रोल पम्प पर लूट के लिए जाते बदमाशों की सूचना पर पुलिस द्वारा पीछा कर घेराबन्दी की गई। बदमाशों ने पुलिस पर फ़ायर किया, आत्मरक्षा में जवाबी फ़ायरिंग हुई। लुटेरे बदमाश शकील उर्फ़ छोटा उर्फ़ मजीद के पैर में गोली लगी है।

इस गैंग का एक बदमाश अरशद बच कर भाग निकला है। तलाश में कॉम्बिंग जारी है। पुलिस टीम के एक सिपाही निखिल भी घायल हैं। दोनों घायल इलाजरत हैं।बदमाश के क़ब्ज़े से एक बिना नम्बर की बाइक,एक तमंचा .315 बोर व 4 कारतूस बरामद हुए हैं। जाँच पड़ताल में यह एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश निकला, जिस पर लूट इत्यादि के कई मामले दर्ज पाए गए हैं..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW