Breaking News:

शेर की तरफ लड़ी मेरठ पुलिस और ढेर हो गया 50 हजार का दुर्दांत अपराधी जुबेर. सुदर्शन पर इंटरव्यू में योगी ने कहा था- “गोली का जवाब गोली ही होगी”

किसी की ख़ामोशी को अगर उसकी कमजोरी समझा जाय तो आगे चल कर अक्सर ये गलतफहमी भी साबित होती है.. मेरठ पुलिस के कप्तान नितिन तिवारी के ऊपर पिछले कुछ समय से तमाम प्रकार के आक्षेप लगाये जा रहे थे मीडिया के एक विशेष वर्ग में लेकिन उन्होंने ख़ामोशी रखी और अपना ध्यान और अपनी निगाह बजाय कि अपने खिलाफ चल रही नकारात्मक खबरों के मेरठ की शांति और सौहार्द के लिए दुश्मन बने अपराधियों पर लगाए रखा और आखिरकार उसका सुखद प्रतिफल रहा .

मेरठ की पुलिस ने वीरता से शेरों की तरफ आमने सामने की लड़ाई में 50 हजार के दुर्दांत अपराधी और मेरठ के लिए एक बड़ा खतरा बने जुबैर को आख़िरकार ढेर कर दिया है . मुठभेड़ में जुबैर घायल था और उसको खुद पुलिस वालों ने ही अस्पताल पहुचाया था जहाँ पर आखिरकार उसने दम तोड़ दिया .. जुबैर की मौत की खबर के बाद पूरे इलाके ही नही बल्कि पूरे प्रदेश में में मेरठ पुलिस को आम जनता ने धन्यवाद दिया है और उत्तर प्रदेश पुलिस में अपने विश्वास को बढने की बात कही  ..

विदित हो कि सुदर्शन न्यूज से २ दिन पहले अपने इंटरवियु में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ़ साफ कहा था कि जो कानून अपने हाथ में लेगा उसको किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और जो गरीब, निर्दोष या पुलिस पर गोली चलाएगा उसको जवाब गोली से ही दिया जाएगा. यकीनन इसको जुबैर ने गम्भीरता से नहीं लिया रहा होगा क्योकि उसकी गोली से पुलिस उपाधीक्षक और सिपाही घायल हो गये थे और ऐसे में गोली चलाना पुलिस के लिए आत्मरक्षा का विषय था ..

यूपी के मेरठ में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने कंकरखेड़ा हाईवे पर दिनदहाड़े बाइक लूटकर भाग रहे एक बदमाश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। वहीं उसका एक साथी मौका पाकर फरार हो गया। इस मुठभेड़ में सीओ दौराला व एक सिपाही को गोली लगी है। दोनों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।  जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा हाईवे पर दिनदहाड़े दो बदमाशों ने एक युवक से बाइक छीन ली। इसकी सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके में पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी कर ली।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश ढेर हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया। मुड़भेड़ में सीओ दौराला जितेंद्र सरगम और सिपाही कुलवंत सिंह को भी गोली लगी है। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों पर गोलियां चलाई जवाबी गोलीबारी में जुबेर नाम का बदमाश पुलिस की गोली से मारा गया . फिलहाल मेरठ पुलिस के इस कार्य की हर तरफ सराहना हो रही है साथ ही जनता घायल पुलिसकर्मियों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी कर रही …

 

देखिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सुदर्शन न्यूज पर वो इंटरवियु जिसमे उन्होंने अपराधियों को साफ चेतवानी दी थी . –

रिपोर्ट – राहुल 

सुदर्शन न्यूज , नॉएडा 

Mo- 9598805228

Share This Post