UP पुलिस ने स्वीकार की अपराधियों की चुनौती.. गाज़ियाबाद में ढेर किया 1 लाख के इनामी अपराधी “मेहरबान” को

पिछले कुछ समय से लगातार चुनौती दी जा रही थी शांति से शांति कायम कर रही उत्तर प्रदेश पुलिस को . लगातार उस पर हमले किये जा रहे थे जिसमे कई योद्धा वीरगति को प्राप्त हो रहे थे.. कानून और संविधान के दायरे में रहने वाली पुलिस ने अब इनको उनकी भाषा में ही जवाब देने की ठान ली है और इसका प्रमाण मिला है गाजियाबाद जनपद में जहाँ एक लाख का इनामी अपराधी पुलिस से आमने सामने की मुठभेड़ में ढेर हो गया है . ये वो अपराधी था जो समाज के लिए लम्बे समय से खौफ और पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था .

एक बार फिर से मुस्करा उठा है उत्तर प्रदेश और जय कार हो गई समाज के रक्षक पुलिस वालों की जिन्होंने अपनी जान पर खेल कर निजात दिलाई है एक दुर्दांत अपराधी से समाज को ..मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद जनपद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र अंतर्गत बदमाशों से नोएडा यूनिट STF और गाजियाबाद पुलिस की सामूहिक टीम के बीच मुठभेड़ हुई.  सरेंडर का पूरा मौका देने के बाद भी मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फाइरिंग शुरू कर दी.

आख़िरकार अंतिम विकल्प के रूप में पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में किए गए फायर में एक बदमाश को गोली लगी. घायल बदमाश को पुलिस अस्पतला लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक अपराधी की पहिचान मेहरबान के रूप में हुई है , जो ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रुपये की लूट के मुकदमे का वांछित अपराधी था. पुलिस ने बताया कि मेहरबान पर 1 लाख रुपये का ईनामी था. पुलिस ने बताया कि मृतक बदमाश पर हत्या और लूट के लगभग 30 मुकदमे दर्ज है. मुठभेड़ में एसटीफ के दो जवान भी घायल हो हुए हैं..

 

रिपोर्ट –

राहुल पाण्डेय

सहायक सम्पादक – सुदर्शन न्यूज

मुख्यालय – नॉएडा

मोबाईल – 9598805228

 

Share This Post