प्रार्थना करें अस्पताल में मौत से जूझ रही हापुड़ की 6 साल की उस बच्ची के लिए जिसके साथ दरिंदगी दिखाई है हवस में अंधे दानिश ने

मात्र 6 साल की वो बच्ची जो खेल रही थी अपनी दुनिया में मग्न हो कर. उसको पता ही नहीं था कि हवसी दरिन्दे की नजर उस पर काली छाया की तरह पड़ रही है.. वो अब चीख रही है और लड़ रही है मौत से क्योकि उसने झेला वो सब कुछ जिसको रोकने के लिए मौत का कानून बनाने के बाद भी हवसी दरिंदो में खौफ नहीं बैठ पाया है.. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दानिश नाम के दरिन्दे ने जो कुछ भी किया है उसके बाद मानवता चीख पड़ी है और हर कोई मांग रहा फांसी.

ये मामला हापुड़ जिले का थाना हाफिजपुर का है . यहाँ पर गत रविवार शाम गांव निवासी व्यक्ति की 6 वर्षीया पुत्री अपने घर पास खेल रही थी। इस दौरान हवस की आग में जनता पड़ोस में रहने वाला दरिंदा दानिश वहां पहुंचा और मासूम को बहला फुसलाकर पास के ईंख के खेत में ले गया. बच्ची को ईख के खेत में ले जाने के बाद वो हवस की आग में अँधा हो गया और वहां बच्ची के साथ उसने बलात्कार किया .. बच्ची चीख न पाए इसके लिए उसने बच्ची के मुह पर हाथ रख दिया था ..

दर्द से चीखती बच्ची अपने घर पहुंची तो सबने उसके हालात से सब जान लिया . उसने दानिश का नाम भी बताया जिसके बाद लोग आक्रोशित हो उठे ..मौके पर हापुड़ के पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह पहुंचे और थाना प्रभारी को कड़ी व त्वरित कार्यवाही का आदेश दिया .. बच्ची को गंभीर हालत में हापुड़ में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अत्यधिक रक्तस्राव के कारण बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी डा. यशवीर सिंह ने बताया कि परिजन की तहरीर पर आरोपी दानिश (20) पुत्र जुल्फेकार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

 


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share