रक्त से नहा रही बंगाल की राजनीति.. एक और भाजपा कार्यकर्ता चढ़ गया बलिवेदी पर जिसे भून डाला गया गोलियों से

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल में राजनैतिक हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. बंगाल में बीजेपी की बढ़ती ताकत तथा ममता बनर्जी के दरकते किले के बाद बंगाल की राजनीति रक्त से नहा रही है तथा ये दिन राज्य के विभिन्न हिस्सों से बीजेपी कार्यकर्ताओं की ह्त्या की दिल दहला देने वाली ख़बरें सामने आ रही हैं. लोकसभा चुनाव गुजर जाने के बाद भी ये सब रुकने का नाम नहीं ले रहा है बल्कि इसमें और तेजी आई है.

फिर सुलगा मेरठ.. घर की महिलाओं पर लगाया है निशाना, फाड़ डाले महिलाओं के कपड़े और होने जा रहा था अपहरण.. उसका नाम है जीशान

ताजा मामला झाड़ग्राम जिले के जामबनी का है जहाँ एक भाजपा कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या कर दी गई. ह्त्या का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर लगा है. पुलिस ने बताया कि जामबनी इलाके में शनिवार देर रात को कीर्तन के दौरान अज्ञात हमलावरों ने खगपित महतो (20) नामक एक भाजपा कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या कर दी. उसे बेहद नजदीक से गोली मारी गई जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में आतंक फैल गया है. पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. भाजपा ने इस हत्या के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है.

नाबालिग बच्ची के ऊपर बंदूक रखा और ले गये मदरसे में.. सीतापुर में कुचला गया बचपन

स्थानीय लोगों ने बताया कि खगपति कुछ दिनों पहले तक तृणमूल कांग्रेस में थे. लेकिन बीते कुछ समय से वह तृणमूल कांग्रेस से नाता तोड़ कर भारतीय जनता पार्टी के साथ काम कर रहा था. खगपति के परिजनों का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की वजह से ही उसकी हत्या की गई है तथा तृणमूल के लोगों ने ये ह्त्या की है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post