UP के बागपत में नसरुद्दीन शाह का झूठ फिर हुआ साबित. सिगरेट का बहाना ले कर उन्मादी हमला.. पुलिस वालों के घायल होने की खबर

इन तमाम विवादों के बाद अब नसरुद्दीन शाह का बयान भी सवालों के घेरे में आ चुका है जिसमे उन्होंने कहा था कि कुछ लोग डरे हुए हैं . यद्दपि उनका बयान सरकार को निशाने पर लेने को था लेकिन उसी बयाने उन्हें अपने मकसद में सफलता मिलती दिखी जब पाकिस्तान तक से उनको शाबाशी मिलनी शुरू हुई .

ध्यान देने योग्य है कि अभी कुछ समय पहले ही बागपत में एक छात्र को पीटने का मामला ठंडा हो नहीं पाया था कि अचानक ही एक और विवाद उठ खड़ा हुआ है . जहाँ एक तरफ बुलन्दशहर के बलिदानी इंस्पेक्टर सुबोध के लिए कुछ लोग न्याय मांग रहे थे वहीं एक बार फिर से उत्पातियो के निशाने पर पुलिस कर्मी दिखे. उत्तर प्रदेश के  बागपत में झगड़े और कहासुनी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। आज सिगरेट के रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद ने सांप्रदायिक बवाल का रूप ले लिया। पथराव व फायरिंग में दो सिपाही समेत 11 घायल लोग घायल हैं। क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

मामला पुराना कस्बा के केतीपुरा मोहल्ले का है । जहां सिगरेट के रुपयों के लेन-देन को लेकर दो समुदाय के परिवार आपस में भिड़ गए। इस घटना में दो समुदाय के परिवारों के बीच पथराव व फायरिंग हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव कर दिया । जिसमें दो सिपाही समेत 11 लोग घायल हो गए। इस दौरान दुकान में लूटपाट भी की गई। पुलिस ने लाठीचार्ज कर मामला शांत कराया। कस्बे में तनाव की स्थिति देख एसपी समेत तीन थानों की पुलिस मौके पर तैनात है।

Share This Post