बच्चियों के बाद अब बच्चो पर कुकर्मियो का कहर.. 9 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक कुकर्म कर के युसूफ फरार. मासूम अस्पताल में

लगातार एक ही सोच और एक ही मानसिकता के लोगों ने जिस प्रकार से मासूमो के खिलाफ एक हवस की आंधी जैसी छेड़ रखी है उसकी जद में अब एक और मासूम आया है . बच्चियों के बाद अब बच्चो पर पड़ी है वो काली छाया जो छीन लेती है बचपन में ही किसी मासूम के आगे के जीवन की तमाम खुशियाँ . अफसोस की बात ये है कि अपने खिलाफ कड़ी कार्यवाही न होते देख कर हर दिन कुकर्मियो और बलात्कारियो ने हौसले बुलंद जैसे होते दिखाई दे रहे हैं .

विदित हो कि अब एक मासूम बच्चे के साथ किया गया है अप्रर्क्रितिक कुकर्म और इस बार जिला है उत्तर प्रदेश का हाथरस . यहाँ हवसी दरिन्दे का नाम है युसूफ जिसने दरिंदगी दिखाई है मात्र 9 साल के एक मासूम बच्चे के खिलाफ.  हाथरस जनपद के थाना हसायन क्षेत्र में आने वाले गाँव सुसामई में एक 9 साल के नाबालिग बच्चे से किया गया है कुकर्म.. यहाँ आरोप यूसुफ नाम के युवक पर है जो  माँ बाप की गैरहाजिरी में ले गया था बच्चे टॉफी के बहाने नहर पर.

युसूफ ने बच्चे के साथ दरिंदगी भी दिखाई है जिसके बाद माँ ने बच्चे की हालत देख कर पुलिस से की है शिकायत. इस मामले में फिलहाल पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी है और पुलिस ने बच्चे को जिला अस्पताल मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.. हाथरस पुलिस के अनुसार इस केस में थाना हसायन पर मु0अ0सं0 – 117/19 पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही जारी है.. इस कुकर्म की घटना से स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा है और  सभी दरिन्दे युसूफ के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे  है .

Share This Post