वोटों के लिए पहुचे इस स्तर तक. मोदी के खिलाफ ताल ठोंक रही एक पार्टी के मुस्लिम विधायक ने मसूद अजहर को कहा “साहब”

वो हत्यारा जो बना हुआ है भारत की शांति का दुश्मन . वो दरिंदा जो भारत के सैनिको ही नहीं बल्कि आम नागरिकों का भी है हत्यारा .. उसके लिए सबसे पहले राहुल गाँधी ने जो बयान दिया उसकी नकल अब बाकी कई करने लगे हैं . अब फिर से मसूद अजहर को साहब कह कर सम्बोधित किया गया है एक उस पार्टी के मुस्लिम विधायक द्वारा जो ताल ठोंक रही है सबसे आगे बढ़ कर आने वाले चुनावों में नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को हारने के लिए .

गाय खाने की जिद पाले गौभक्षको को शिक्षा दे गया मासूम. घायल चूजे को ले कर अस्पताल पंहुचा और 10 रूपये दे रोते हुए बोला- “इसे ठीक कर दो”

सवाल ये है कि क्या इसी अन्दाज में वो हराएंगे अपने सामने वाले उम्मीदवारों को और ऐसे बयानों से उन्हें वोट देने वाले आख़िरकार हैं कौन ? बिहार के किशनगंज शहर से १४ किलोमीटर दूर बेलवा में २९ मार्च को आयोजित एक सभा में पूर्णिया जिले के राजद के बायसी विधानसभा के विधायक हाजी सुब्हान ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकी मसूद अजहर को ‘साहब’ कहकर संबोधित किया। सबसे बड़ी बात ये रही कि उस समय खुद वहां पार्टी के बड़े नेता मौजूद थे जो सिर्फ ताली बजाते दिखे थे .

चीन के जिन मुसलमानों से चीनी दरिंदगी पर खामोश रहा इस्लामिक जगत, उसी मुद्दे को उठाया ऐसे देश ने जिसको कई मुस्लिम देश मानते हैं अपना दुश्मन

विधायक ने कहा कि आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने के भारत के प्रस्ताव पर चीन ने वीटो लगाया कि वह आतंकवादी नहीं है।गौरतलब हो कि किशनगंज के कांग्रेस उम्मीदवार डॉ मो जावेद की समर्थन में विधायक ने बेलवा में सभा की थी जिस पर अभी तक कांग्रेस की  तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है … यद्दपि इसी प्रकार का बयान खुद राहुल गाँधी ने दिया था  जिस पर क्षमा मांगने के बजाय इसका बचाव करते ही देखे गए थे कांग्रेस के कई अन्य नेता ..

4 अप्रैल- 1857 क्रान्ति की रणचंडी वीरांगना झलकारी बाई ने आज ही युद्ध भूमि में प्राप्त की थी वीरगति.. क्या सच में मिली आज़ादी “बिना खड्ग बिना ढाल” ?

Share This Post