सब इंस्पेक्टर को कार की बोनट पर टांग कर बड़ी दूर दौड़ाता रहा यूसुफ.. क्या वर्दी का भी खौफ खत्म ?

भले ही एक तरफ सोची समझी साजिश के तहत कभी चोरों तो कभी गौ हत्यारों को महिमामण्डित करते हुए उनके साथ विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश की जा रही हो लेकिन जो जमीनी सच है वो इतना खौफनाक है कि किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.. पहले आतंकियो को महिमामण्डित कर के देश मे कुछ हिस्सों में कश्मीर जैसे हालात बनाये गए अब किसी और साजिश की रुपरेखा तैयार कर के गौ तस्करों और चोरों के लिए माहौल बनाया जा रहा है ..

अब दुस्साहस की नई गाथा लिखी गयी है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से जहां एक सब इंस्पेक्टर को कार की बोनट पर लाद कर काफी दूर तक दौड़ाया गया.. ऑन ड्यूटी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दिखाए गए इस दुस्साहस के बाद जिला अलीगढ़ में तमाम तरह की चर्चाएं हैं.. सब इंस्पेक्टर बचाओ बचाओ और गाड़ी रोको गाड़ी रोको चिल्लाता रहा लेकिन जुनूनी और दुस्साहसी यूसुफ के ऊपर उसका कोई फर्क नही पड़ा और वो अपने मद में चूर गाड़ी की स्पीड तेज कर के भागता रहा..इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैरान थे ..आखिरकार खुद को घिरता देख कर यूसुफ ने काफी दूर ले जा कर गाड़ी रोकी थी और जिस के बाद जैसे तैसे दरोगा के प्राण बचे.. सब इंस्पेक्टर का नाम जितेंद्र कुमार है जो अपनी कर्तव्यनिष्ठ कार्यशैली के चलते जनपद अलीगढ़ में सम्मान से जाने जाते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार तकरीबन 11 बजे दारोगा जितेन्द्र तेवतिया टप्पल के आगे चेकिंग के लिए खड़े हुए थे. इसी दौरान उन्हें अलीगढ़ (aligarh) की तरफ से एक सफेद रंग की गाड़ी आते हुए दिखाई दी. जिसके बाद उन्होंने गाड़ी चालक को रुकने का इशारा किया तो युवक ने पहले तो गाड़ी की स्पीड कम की फिर बाद में उसे एक दम से बढ़ा दिया. तभी सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र ने गाड़ी के बोनट पर छलांग लगा दी और बोनट पर लटक गये. ऐसे में गाड़ी रोकने की बजाये ड्राईवर ने गाड़ी की स्पीड और भी तेज कर दी. इस दौरान दारोगा जितेन्द्र बचाओ-बचाओ चिल्लाते रहे. जिससे लोगों को लगा कि उनको किसी ने किडनैप कर लिया है. यूसुफ ने तेज स्पीड कार को नूरपुर गांव की तरफ मोड़ दिया. इसी दौरान वहां अचानक गायों का झुण्ड बीच में आ गया. युवक गाड़ी वहीं छोड़ कर भाग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवक अलीगढ़ के (aligarh) टप्पल एरिया का ही रहने वाला है. कार शेवरलेट बीट थी जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर UP16 AK 1659 था..

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW