घर में घुस कर बुजुर्ग महिला से बलात्कार करने वाला 50 हजार का इनामी लुटेरा नौशाद गिरफ्तार हुआ. सब इंस्पेक्टर विपिन को मारी गोली

एक लम्बे प्रयासों के बाद आख़िरकार पुलिस को सफलता मिल ही गयी जब कुख्यात लुटेरे और बलात्कारी नौशाद को गाजियाबाद पुलिस ने एक आमने सामने चली मुठभेड़ के बाद दबोच ही लिया .. गिरफ्तार हुए इस लुटेरे के कुकृत्य इतने बुरे थे कि इस से घर का न तो धन बच पाता था और ना ही इज्जत . यहाँ तक कि इस अपराधी से घर की महिलाए तक नहीं सुरक्षित रहती थी भले ही वो किसी भी उम्र की कोई भी क्यों न हों .

ज्ञात हो कि एक बड़ी सफलता गाजियाबाद पुलिस को उस समय मिली जब एक सब इंस्पेक्टर विपिन ने बहादुरी से लड़ते हुए अपराधी नौशाद को पकडवाने में मदद की . गिरफ्तार हुए अपराधी नौशाद पर 50 हजार का इनाम था . नौशाद ने अभी हाल में ही अपने 5 लुटेरे साथियों के साथ पहले से रेकी करने के बाद एक घर में डाका डाला था जिसमे घर की एक बुजुर्ग महिला से बलात्कार तक किया जबकि महिला अपने लिए रो रो कर दुहाई देती रही थी .

नौशाद से हुई मुठभेड़ में गाजियाबाद पुलिस के कवि नगर थाने की पुलिस बहादुरी से लड़ी थी . इस से पहले इसकी गैंग के ३ अन्य अपराधी गिरफ्तार हो चुके थे जिसके बाद इसकी शिद्दत से तलाश जारी थी . ये मुठभेड़ मधुबन बापूधाम के पास सुनसान इलाके में हुई थी जिसमे एक सब इंस्पेक्टर विपिन को भी हाथ गोली लगी है . पुलिस की जवाबी कार्यवाही में नौशाद के भी पैर में गोली लगी है .. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . इस अपराधी के गिरफ्तार होने के बाद स्थानीय जनता ने राहत की सांस ली है और गाजियाबाद पुलिस के कार्य को मुक्त कंठ से सराहा है .

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW