Breaking News:

शकीरा- शब्बीर ने तय किया कि – ‘आज नए अंदाज़ में फिजिकल रिलेशन बनायेंगे, चारपाई पर बाँध कर”.. फिर पुलिस को मिली एक लाश

जब पुलिस को वो जली हुई लाश मिली तब पुलिस समझ नहीं पा रही थी की ये किस की लाश हैं और किस ने ऐसा किया उसके साथ . जब जांच हुई तो पर्दा अपने आप उठने लगा और लाश निकली शब्बीर की और मारने वाली उसकी ही गर्ल फ्रेंड शकीरा . ये सनसनीखेज ममता था आंध्र प्रदेश का जिसमे पुलिस ने बेहद कम समय में मामले का पर्दाफाश कर के गिरफ्तार कर लिया है शकीरा को ..

इस सनसनीखेज घटना में जहाँ सस्पेंस है वही इसके साथ इसमें प्यार और दगा दोनों शामिल है ..  एक दूसरे के साथ शारीरिक और व्यवसायिक दोनों रिश्तों में बंधे एक जोड़े ने दूसरे को मार कर खत्म कर दिया है .  आंध्र प्रदेश में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका ने कथित रूप से सेक्स के दौरान प्रेमी को चारपाई से बांधकर उसे जिंदा जला दिया। दोनों पोल्ट्री फॉर्म के बिजनस में पार्टनर भी थे। उनके बीच कुछ रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में जब शकीरा ने सुना की पुलिस को तलाश है शब्बीर के हत्यारे की तो उसने खुद ही खुद को पुलिस के हवाले कर दिया ..सुबह फार्म पर पहुंचे कर्मचारियों ने शब्बीर की जली लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शब्बीर की लाश पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी। पुलिस जांच कर रही थी, इसी बीच शकीरा पोडिली थाने पहुंची और यहां सरेंडर कर दिया।

शकीरा को पुलिस ने उचित धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।  यह सनसनीखेज और सबको चौंकाने वाली घटना आंध्र में कोंकणमितला मंडल के प्रकाशम जिले में छोटापल्ली गांव की है। पुलिस ने बताया कि 32 साल के शेख शब्बीर पोडिली का निवासी था। वह मर्रीपुडी थाने में होमगार्ड था। वहीं, आरोपी महिला शकीरा (28) पोडिली गांव की रहने वाली है। शब्बीर होमगार्ड के साथ ही शकीरा के साथ मिलकर छोटापालेम में एक पोल्ट्री फार्म भी चलाता था। बताया जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से निकाह भी कर डाला था, लेकिन अपने संबंधों को सबसे छिपाकर रखा था। पोडिली इंस्पेक्टर एम श्रीनिवास राव ने बताया कि शब्बीर और शकीरा के बीच बीते आठ महीनों से रुपयों के लेन-देन का विवाद चल रहा था। शनिवार की रात दोनों ने पोल्ट्री फार्म में मिलने का फैसला लिया। शकीरा ने शब्बीर को मारने के लिए यहां पहले से तैयारी कर रखी थी। शब्बीर के आने के बाद यहां पड़ी चारपाई पर दोनों ने कथित रूप से सेक्स किया। इसी दौरान शकीरा ने उसे एक स्टील की चेन की मदद से चारपाई पर ही बांध दिया। उसके बाद शकीरा ने शब्बीर के ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा दी।

Share This Post