कमलेश तिवारी हत्याकांड में अब हुई वो गिरफ्तारी जिसको किसी ने सोचा भी न था.. उस जगह पर झुकाया है बड़े-बड़े नेताओं ने सर.. योगी का साहस संसार भर में गूंजा


ये वो जगह है जहाँ बड़े-बड़े राजनेता तथा सत्ताधीश अपना सर झुकाते नजर आते हैं. किसी ने उम्मीद भी नहीं होगी कि यहां के किसी रसूखदार व्यक्ति को गिरफ्तार करना तो दूर, कभी गिरफ्तारी की कोशिश से हाथ भी लगाया जा सकता है. हम बात कर रहे हैं बरेली के आला हजरत दरगाह की, जहाँ के मौलाना सैयद कैफ़ी अली को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया है. बरेली के आला हजरत हजरत दरगाह के मौलाना की गिरफ्तारी के बाद सूबे की सियासत में हलचल मच गई है.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, यूपी ATS ने मौलाना सैयद कैफ़ी अली को गिरफ्तार किया है. ATS की टीम मौलाना सैयद कैफ़ी अली को को गिरफ्तार कर राजधानी लखनऊ ले गई है. बताया गया है कि यूपी ATS को कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में मौलाना सैयद कैफ़ी अली की संलिप्तता की जानकारी मिली थी. इसके बाद ATS की टीम बरेली पहुँची तथा मौलाना को गिरफ्तार कर लिया.

ज्ञात को बरेली का आला हजरत दरगाह इस्लामिक मजहबी केंद्र तो है ही, साथ ही ये सियासत में भी अहम् भूमिका है. ज्यादातर कथित सेक्यूलर राजनेता बरेली आला हजरत में सर झुकाते नजर आते हैं. उस बरेली आला हजरत दरगाह के मौलाना को गिरफ्तार कर योगी सरकार ने जो साहस दिखाया है, उसे देख हर कोई चौंक गया है. जिस आला हजरत दरगाह के आगे सियासत नतमस्तक होती थी, उस आला हजरत दरगाह के मौलाना को योगीराज में गिरफ्तार कर लिया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...