गौहत्या के के लिए अब उन्मादी महिलाओं ने उठाई चाकू… 3 गौ हत्यारिन गिरफ्तार

ये जानने के बाद भी कि गाय हिन्दुओं के लिए आस्था का विषय है तथा सनातन में गाय को माँ का दर्जा दिया गया है, मजहबी उन्मादी किसी भी हालात में गौहत्या करने से बाज नहीं आ रहे हैं. किसी भी हालात में गाय काटने पर आमादा उन्मादियों ने अब गोहत्या करने के लिए नया तरीका ईजाद किया है. अब मजहबी उन्मादी महिलायें गोहत्या के लिए आगे आ रही हैं तथा गाय काट रही हैं. मामला हरियाणा के पलवल का है जहाँ पुलिस ने तीन गोहत्यारिन महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

खबर के मुताबिक़, बहीन थाना अंतर्गत गांव आलीमेव में शुक्रवार को भी गौहत्या का मामला प्रकाश में आया है. बहीन थाना पुलिस ने 161 किलोग्राम गौमांस व एक खाल तथा दो बाइक एंव गौवध में इस्तेमाल किए गए हथियार व तराजू बाट बरामद किए हैं. पुलिस को देख आरोपी मौके से फरार हो गए. इस संदर्भ में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित एक दर्जन आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया है. जिनके विरुद्ध मामला दर्ज किया है उनमें मम्मन, वसीम, साहिद, रशीदन, तराना, रेशमा, खालिद, इलियास, इसराइल आदि शामिल हैं. जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बहीन थाना के एएसआई मनोज कुमार, कांस्टेबल सुरेंद्र, सलीम, रघुराज बस अड्डा पर क्राइम गस्त पर थे. मुखबिर खास ने इतला दी कि आलीमेव निवासी खालिद अपने साथियों मम्मन, वसीम, शाहिद, सुबा, इलियास, जमशेद, इसराइल व रूपनगर नाटोली निवासी नूरदीन टाटा 407 में वध के लिए गाय भरकर लाए हैं. जोकि इसराइल व इलियास के प्लाट पर बांधी हुई हैं. इस समय जमशेद और नूरदीन अपनी अपनी मोटरसाइकिलों पर मीट लेकर जाएंगे. सूचना मिलते ही पुलिस ने गांव आलीमेव में मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो पुलिस को देख गौहत्यारे मौके से भाग गए. पुलिस ने मौके से गौमांस व खाल तथा दो मोटरसाइकिलों को बरामद किया.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW