पाकिस्तानियों से ज्यादा घातक साबित हो रहे बांग्लादेशी.. असम से गिरफ्तार वो चारौ करते थे ये कुकृत्य


बीजेपी शासित पूर्वोत्तर के राज्य असम में चार बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया है, जो भारत की अर्थव्यवस्था को तबाह करने कका अकाम कर रहे थे. इन बांग्लादेशी घुसपैठियों के पास से भारतीय मुद्रा में 2 लाख रुपये से अधिक के नकली नोट बरामद किए गए हैं, ये सभी नोट सऊदी अरब की मुद्रा रियाल में जब्त किए गए हैं. पुलिस ने कहा कि छह मोबाइल हैंडसेट और 5 बांग्लादेशी पासपोर्ट भी जब्त किए गए हैं.

खबर के मुताबिक़, असम के सिलचर में पुलिस द्वारा छापेमारी के बाद इन बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया. जिनकी की पहचान मो. रीपन खान, मो. कबीर सरदार, असद उदाज्जिमान और जमाल मुंशी के रूप में की गई है. सभी चार बांग्लादेशी पिछले महीने धोखाधड़ी के मामले मेंं शामिल थे. रविवार को उन्होंने 2 लाख भारतीय मुद्रा के साथ नकली सऊदी अरब रियाल का आदान-प्रदान करके एक अन्य व्यक्ति को धोखा देने की कोशिश की.

इससे दो दिन पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के साउथ बंगाल फ्रंटियर के जवानों ने बंगाल में भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र में गुरुवार मध्यरात्रि में विशेष अभियान चलाकर फिर अवैध रूप से भारतीय सीमा में घुसे आठ बांग्लादेशी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है. इसके साथ बांग्लादेश में तस्करी के प्रयास को नाकाम करते हुए सीमा क्षेत्र से 14 मवेशियों को भी जब्त किया है. बीएसएफ की ओर से बताया गया कि सीमावर्ती मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया जिले में चलाए गए अभियान में विभिन्न स्थानों से अवैध घुसपैठिए के साथ मवेशियों पकड़ा गया.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...