उत्तर से दक्षिण तक गद्दार ही गद्दार… भारत का खाकर भारत पर फुफकारता हाफिजुर रहमान पकड़ा गया असम से

पुलवामा आतंकी हमले के बाद देशभर से बड़ी संख्या में आस्तीन के सांप निकलकर सामने आये हैं. पूरब से पश्चिम तक तथा उत्तर से दक्षिण तक बड़ी संख्या में देश के गद्दारों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में जवानों के बलिदान का जश्न मनाया तथा आतंकी मुल्क पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी-बयानबाजी की.

इसी क्रम पूर्वोत्तर के राज्य असम के दरंग से सोशल मीडिया पर देश विरोध और पाकिस्तान प्रेम की पोस्ट करने वाले मजहबी उन्मादी हाफिजुर रहमान को गिरफ्तार किया है.  प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलदै के दो नबंर वार्ड के निवासी मंसूर अली के पूत्र हाफिजुर रहमान उर्फ सनी (19) ने अपने फेसबुक अकाउंट से पाकिस्तानी लवर्स ग्रुप में भारतीय सेना और देशवासियों के बारे में आपत्तिजनक स्टेटस दिया और पाकिस्तान का समर्थन किया.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और हाफिजुर रहमान विरुद्ध मामला दर्ज किया. बता दें कि आरोपी हाफिजुर मंगलदै विश्वविद्दालय में स्नातक की पढ़ाई करता है. पुलिस ने बताया कि देश विरोध कार्य से जुड़े आरोपी के साथियों की भी पहचान की जा रही है. इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक अमृत भुयां ने कहा कि लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट का खास ख्याल रखें और सोच-समझकर ही कोई टिप्पणी दें. किसी ने पोस्ट को पूरी सच्चाई जानने के बाद ही शेयर करें. वरना पुलिस विभाग इस मामले में गंभीर है तो उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा.

Share This Post