UP के मुरादाबाद में गिरफ्तार बलात्कारी मदरसा संचालक फुरकान.. छात्रा के साथ किया था गैंगरेप तथा बनाई थी वीडियो

फुरकान एक मदरसे का संचालक तथा सभी उसे फुरकान सर कहते थे जो लोगों को दीन की तालीम देता था तथा मानवता, इंसानियत की बात करता था. लेकिन वास्तव में फुरकान कितना बड़ा हैवान था, ये तब पता चला जब एक छात्रा की मदद के बहाने फुरकान ने उसके साथ बलात्कार किया तथा अपने 6 दोस्तों से भी करवाया. इसके अलावा हैवान दरिंदों ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया तथा ब्लैकमेल करता रहा. फिर फुरकान ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से मांग की कि वह अपनी छोटी बहन को भी उसके पास भेजे. इसके बाद छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

दक्षिण भारत से जेपी नड्डा का शाही अंदाज में स्वागत.. चंद्रबाबू नायडू के 4 सांसदों ने ओढ़ लिया भगवा तथा बोले- “मोदी जिंदाबाद”

मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के पीपलसाना गांव का है जहाँ छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले मदरसा संचालक फुरकान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी निरीक्षक चन्द्रवीर सिंह ने बताया कि छात्रा ने 11 जून को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्यवाई शुरू की. उन्होंने बताया कि फुरकान पुत्र मुख्त्यार अहमद निवासी ग्राम पीपलसाना, थाना भोजपुर को पीपलसाना बस स्टैन्ड से गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है तथा उसके साथियों की तलाश की जा रही है.

21 जून: पुण्यतिथि RSS के संस्थापक तथा प्रथम सरसंघचालक परमपूज्य डॉ. हेडगेवार जी.. उनका रोपा पौधा “संघ” आज वटवृक्ष बन कर छाँव दे रहा करोडो हिन्दुओं को

थाना गलशहीद की रहने वाली युवती ने 11 जून को थाना भोजपुर में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया था कि उसके पिता को पैरालिसिस है. ऐसे में दो साल पहले मदरसा संचालक फुरकान ने छात्रा से हमदर्दी दिखाते हुए उसे बीए में एडमिशन दिलाने और पढ़ाई में मदद करने की बात कही. इसके बाद फुरकान ने छात्रा को पीपलसाना में रहने वाले एक स्कूल संचालक के घर बुलाया. वहां पर उसे मदरसा संचालक फुरकान, स्कूल संचालक, शानू उर्फ शाहनवाज, मोहम्मद गौस उर्फ गुड्डू व तीन अन्य ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

दुनिया भर में मनाया जा रहा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस.. भारतीय संस्कृति की खुशबू की महक रहा संसार

छात्रा ने बताया था कि इस दौरान हैवानों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शारीरिक शोषण करते रहे. इस वजह से वह दो बार गर्भवती हुई तो आरोपियों ने उसका गर्भपात करवा दिया. वह अपनी इज्जत की खातिर चुप रही तथा दरिंदगी सहती रही. 25 मई और 30 मई को छात्रा के पास फुरकान ने फोन कर कहा कि छोटी बहन को भी वह उनके हवाले करे वरना वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे. छात्रा ने इंकार किया तो दो जून को छात्रा के पास एक कोरियर भेजा गया, जिसमें एक सीडी थी. छात्रा ने सीडी को चलाकर देखा तो उसमें छात्रा के साथ फुरकान दुष्कर्म करता हुआ दिखा. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW