Breaking News:

लखनऊ में नाबालिग का बलात्कारी मुफीद अहमद हुआ गिरफ्तार.. मासूमों पर ये कैसी आफत ?

आखिर वह कौन सी सोच हो जो कभी बम विस्फोट, आतंकी हमले करके निर्दोष लोगों की जान ले लेती है तो कभी अपनी मां समान उम्र की महिलाओं तो कभी नाबालिग बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना लेती है? वो कौन सी सोच है जिसको खून खराबा करने में, मानवीय संवेदना को कुचलने में, नारियों की अस्मिता को लूटने में जरा भी लज्जा या शर्म नहीं बल्कि आनंद आता है? इससे भी बड़ा सवाल ये है कि आखिर ये सोच आती कहाँ से है?

हिंदू नेताओं को अपने घर से दूर रहने व इफ्तारी करवाने वाले गला रेत कर मारे गये अंकित सक्सेना के परिवार वालों को अब उठा दर्द केजरीवाल के खिलाफ

पिछले कुछ दिनों से देशभर में बलात्कारों की एक श्रंखला सी चल पड़ी है. जिस तरह से आतंकी सिलसिलेवार तरीके से बम धमाकों को अंजाम देते हैं, कुछ वैसे ही हैवान दरिन्दे सिलसिलेवार तरीके से बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिससे देश आक्रोश से भरा हुआ है. इसी बीच ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है जहाँ पिछले दिनों मुफीद अहमद नामक हैवान ने नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार किया तथा फरार हो गया. इसके बाद किशोरी के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने अब बलात्कारी मुफीद को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूमों पर आई भयानक आफत.. मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग बहनों के साथ फिर हुआ बलात्कार.. हैवानियत करने वालों के नाम जावेद, शादाब और साकिल

मामले को लेकर नाका पुलिस प्रभारी निरीक्षक विश्वजीत सिंह ने बताया कि लौलाई निवासी मुफीद अहमद पर नाका कोतवाली में पॉक्सो एक्ट सहित रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज था. पुलिस आरोपित की लगातार तलाश कर रही थी. उसकी लोकेशन पता लगते ही काशीराम आवास स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया. पूंछताछ के बाद आरोपित मुफीद को जेल भेज दिया गया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post