Breaking News:

8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाला नबाब खान गिरफ्तार.. समाज में सांप्रदायिक तनाव और हिन्दू समाज ने माँगी फांसी

आखिर वो कौन सी सोच है जो महिला वर्ग के खिलाफ अपनी व्यभिचारी मानसिकता को बदलने का नाम नहीं ले रही है. केंद्र सरकार ने बलात्कार जैसे शर्मनाक तथा जघन्य अपराध के खिलाफ कड़ा कानून बनाया है लेकिन ये दुराचारी सोच से ग्रसित असुर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं तथा महिलाओं को, बच्चियों को अपनी हवास का शिकार बना रहे हैं. इसी दुराचारी सोच का शिकार उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद की एक 8 वर्षीय मासूम हुई है जिसके 28 वर्षीय मोहम्मद नबाब खान ने बेरहमी के साथ बलात्कार किया तथा उसके बचपन को कुचल दिया. पीड़िता बच्ची की माँ की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा कर कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी दूसरे संप्रदाय का है इसीलिए इलाके में तनाव का माहौल है.

खबर के मुताबिक़, गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र में 8 साल की वाली बच्ची घर से साइकिल लेकर गांव के बाहर डेरे पर जा रही थी. उसी दौरान  रास्ते में मौजूद एक दूसरे गांव के 28 वर्षीय युवक मोहम्मद नबाब खान ने बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. बच्ची के शोर मचाने पर उसके घर वाले पहुंचे तथा बच्ची को बलात्कारी मोहम्मद नबाब खान ने चंगुल से छुड़ाया. यह देख गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए तथा नबाब खान को दौड़ा कर पकड़ लिया. ग्रामीणों ने युवक की धुनाई कर दी. देखते ही देखते इलाके में सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नबाब खान को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी.

पुलिस पूछताछ में बलात्कारी युवक ने अपना नाम मोहम्मद नवाब खान बताया है. इस पूरी घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बन गयी. चूँकि आरोपी दूसरे संप्रदाय का है, कोई अप्रिय घटना न होने पाए इसके लिए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं इस पूरे मामले पर सीओ तेजवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की माँ तहरीर के आधार पर नवाब खां पुत्र नियामतुल्ला खां के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. वहीं आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है तथा उससे पूंछताछ की जा रही है.

Share This Post