9 महीने बाद पकड़ा गया बलात्कार का आरोपी सलीम… फरीदाबाद पुलिस की हर तरफ तारीफ़

फरीदाबाद में नाबालिग लड़की के बलात्कारी सलीम ने पुलिस की आँखों में धूल झोंकने की काफी कोशिश की लेकिन वह बच नहीं सका. फरीदाबाद पूरी तन्मयता से सलीम के पीछे लगी रही तथा उसे गिरफ्तार करने में सफल रही. खबर के मुताबिक़,  नाबालिग से दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित सलीम को महिला थाना पुलिस ने 9 महीने बाद गिरफ्तार किया है. अदालत द्वारा भगौड़ा घोषित किए गए आरोपित को पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने शुक्रवार को बताया कि गत 24 फरवरी,2018 को एक 17 वर्षीय लडकी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि इस साल सात फरवरी को वह घर से दुकान पर चीनी लेने के लिए गई थी. जब वह घर लौट रही थी तब रास्ते में हथीन के गांव जलालपुर खालसा निवासी सालीम ने उसे खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. पीड़िता द्वारा घरवालों को आपबीती बताने के बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई. पुलिस 4 फरवरी को पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित सालीम के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

आरोपित सलीम के खिलाफ मामला अदालत में विचारधीन हो गया लेकिन आरोपित अदालत के तय समय के अनुसार पेश नहीं हो पाया और पुलिस गिरफ्त से भागता रहा. जिसके बाद अदालत में आरोपित को भगौड़ा करार दे दिया. ऐसे में बीते 15 नवम्बर को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित सालीम आगरा चौक के समीप है, तब पुलिस ने मौके पर दबिश देते हुए आरोपित को पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया, जहां से आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Share This Post