राजधानी के बगल नॉएडा में छिपा मिला देश का गद्दार.. भारत विरोधी नारे लगाने वाला शहजाद नॉएडा पुलिस की गिरफ्त में


एकतरफ पुलवामा में CRPF के काफिले पर इस्लामिक आतंकी दल जैश ए मोहम्मद के हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान राष्ट्र के आक्रोश की आग अभी तक ठंडी नहीं हुई है तो वहीं दूसरी तरफ देश के विभिन्न हिस्सों से ऐसे तमाम गद्दार मजहबी उन्मादी भी सामने आये है जिन्होंने न सिर्फ जवानों के बलिदान का जश्न मनाया है बल्कि पावन भारतभूमि को हिंदुस्तान के सैनिकों के ही लहू से लाल करने वाले आतंकी मुल्क पाकिस्तान के समर्थन भी किया है. पूर्व से पश्चिम तक तो उत्तर से दक्षिण तक तमाम मजहबी उन्मादी पुलवामा आतंकी हमले के बाद देशविरोधी गतिविधियों में गिरफ्तार हो चुके हैं. लेकिन इसके बाद भी इस उन्मादी देश विरोधी मानसिकता के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है.

ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली से सटे नॉएडा से सामने आया है जहाँ शहजाद नामक देश के गद्दार ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत विरोधी बयानबाजी की. दनकौर कोतवाली पुलिस ने राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वाले आरोपी सहजाद को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि गिरफ्तार किया गया गद्दार शहजाद निवासी गांव अच्छेजा एक छात्र है तथा कस्बे के बिहारी लाल इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा में पढ़ता है. शहजाद के द्वारा तीन दिन पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप पर पाकिस्तान जिंदाबाद की टिप्पणी की गई थी.

इसके बाद सोमवार को एक सामाजिक संगठन की शिकायत पर आरोपित छात्र के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए दनकौर पुलिस ने मंगलवार को आरोपित छात्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. इस संबंध में कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है एवं आरोपित छात्र को जेल भेज दिया गया है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...