हिन्दू दुल्हन को लूटने वाला निकला अखिलेश यादव की पार्टी का कद्दावर नेता.. नाम है आरिफ

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हिन्दू दूल्हा-दुल्हन के साथ मजहबी उन्मादियों द्वारा लूटपाट तथा मारपीट मामले में मुख्य आरोपी अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी का नेता आरिफ निकला है. आरिफ तथा तथा उसके साथियों ने दूल्हा दुल्हन की कार पर हमला लिया था तथा मारपीट की थी. मंगलवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी सपा नेता मोहम्मद आरिफ समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तो वहीं एक अन्य नाबालिग आरोपी को को किशोर संप्रेक्षण गृह भेजा गया है.

बता दें कि बागपत के दोघट क्षेत्र के मोजाबाद नागल निवासी ललित शर्मा की शादी रविवार को परीक्षितगढ़ के अल्लीपुर आलमपुर निवासी योगेंद्र की बेटी मानसी के साथ हुई थी. रविवार रात बारात लौटते समय पचपेड़ा गांव में दुल्हन की तबियत खराब होने के बाद मुस्लिम समुदाय के कुछ युवकों ने कमेंट कर दिया था. विरोध करने पर भीड़ ने दूल्हा-दुल्हन से अभद्रता, मारपीट और लूटपाट के साथ बारात की गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी. इस मामले में 11 नामजद और 55 अज्ञात हमलावरों पर बलवा, डकैती समेत संगीन धाराओं में केस दर्ज किया था. इस मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

पुलिस ने मंगलवार को कार्यवाई करते हुए पचपेड़ा निवासी सपा नेता मो. आरिफ, उसके बेटे शादाब और नौकर खालिद को गिरफ्तार कर लिया गया. डीआईजी अखिलेश कुमार ने फरार दो आरोपियों कामरान पुत्र इलियास और बहादुर पुत्र जुल्फिकार निवासी पचपेड़ा पर दस-दस हजार का इनाम घोषित किया है. मंगलवार को एसपी देहात राजेश कुमार और सीओ सदर देहात चक्रपाणि त्रिपाठी ने फरार आरोपियों के घर दबिश दी. रविवार रात बवाल के बाद से इलाके में सांप्रदायिक तनाव बरकरार है. मंगलवार को मुख्य बाजार की दुकानें नहीं खुली. स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW