असम उमड़ पड़ा है उस दरिन्दे अजगर अली को फांसी दिलाने के लिए जिसने 11 साल की दिव्यांग संग किया बलात्कार

बलात्कार के खिलाफ केवल कड़े क़ानून लाने से बल्कि बलात्कार नहीं रुकने वाले हैं बल्कि अगर बलात्कार को रोकना है तो बलात्कारियों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाना ही होगा तथा कानून को अमललीजमा पहिनाना होगा क्योंकि ये बहशी जाहिल आदमियत वाली सोच जो महिलाओं को भोग की वस्तु समझती है तथा इसके इसके लिए वह मासूम बच्चियों तक को अपनी हवस का शिकार बनना डालती है, उनके बचपन को अपनी हवस के पैरों तले रौंद देती है, मानने वाली नहीं है. बलात्कार के बढ़ते मामलों की बीच ये वारदात असाम के चिरांग जिले की है जहाँ अजगर अली नामक बहशी उन्मादी ने मानसिक रूप से विक्षिप्त 11 साल की नाबालिग का बेरहमी के साथ बलात्कार किया.

खबर के मुताबिक़, सम के चिरांग जिले के सिदली थानांतर्गत गोरूभाषा में एक 11 साल की मानसिक रोगी नाबालिक लड़की के साथ अज़गर अली द्वारा रेप किये जाने की घटना से स्थानीय लोगों में गुस्सा है तथा लोग सड़क पर उतर कर अजगर अली को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार बिसालीपाड़ा का निवासी काबीराज अजगर अली गोरूभाषा की रहने वाली मानसिक रोगी के घर गया था आैर कहा कि मै इसको ठीक कर दूंगा. लेकिन इसके लिए 15 सौ रूपए चाहिए. लड़की की मां के पास रुपए नहीं थे. तो उसने काबीराज अजगर अली से कहा कि आप बैठिए मैं पास के घर से रुपए मांग कर लाती हूं. जैसे ही वह घर से बाहर गर्इ वैसे ही काबीराज लड़की को अकेली पाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया आैर भाग गया.  लड़की मां जब घर वापस आर्इ तो उसने मां को सारी बात बतार्इ.

बच्ची के साथ बलात्कार की खबर सुनकर मां दहाड़े मारकर रोने लगी. आवाज सुनकर आये लोगों को पीडिता की मां ने घटना की जानकारी दी आैर सिदली थाने में एफआर्इआर दर्ज करवार्इ. घटना की जानकारी होते ही रविवार को बोड़ोलैंड जनजाति सुरक्षा मंच व मंत्री चंदन ब्रह्मा ने गोरूभाषा जाकर लड़की के परिवार वालों से मुलाकात की आैर पुलिस से आरेापी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा. अखिल हिंदी भाषी विकास परिषद के अध्यक्ष संजय तिवार आैर सचिव दिलीप सेठिया ने घटना की निंदा करते हुए बलात्कारी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवार्इ करने आैर फांसी की मांग की है. इसके बाद देखते ही देखते विशाल जन समुदाय सड़क पर उतर आया तथा बलात्कारी को फांसी की मांग के लिए प्रदर्शन शुरू हो गया. इसके बाद पुलिस ने लोगों को समझाया तथा जल्द ही बलात्कारी अजगर अली को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया.

Share This Post

Leave a Reply