Breaking News:

कई सुहागिनों को विधवा कर देने वाले अतीक अहमद की बीबी आईं सामने.. बोली _ “निर्दोष हैं मेरे शौहर”

जब अतीक अहमद के नाम से प्रयागराज में तमाम लोग कांपा करते थे तब उनकी बीबी कभी सामने नहीं आई , जब उन्होंने खुलेआम खून की होली खेली तब भी उनके घर से कोई सामने नही आया . घर में बन रहे खाने का पैसा किस प्रकार से , कहाँ की कमाई से आया है ये भी जानने की जहमत उनकी बीबी ने शायद ही कभी उठाई रही हो और अतीक के नाम के डंके को ख़ामोशी से सुना रहा होगा .. लेकिन जब समय के साथ न्याय होना शुरू हुआ तब अचानक ही न्याय , नीति , सत्य आदि तमाम बातों को ले कर उनके घर वाले सामने आने लगे हैं और अतीक को निर्दोष बताने लगे हैं .

सवाल यहाँ पर ये भी उठ रहा है कि अगर अतीक निर्दोष हैं तो दोषी कौन है . अगर पीडितो और पीड़ितों का कहना माना जाय तो अतीक अहमद न जाने कितनी सुहागिनों को विधवा बना देने के लिए कुख्यात है . थोड़ी ही दूर पर जो विधायाक को गोलियों से भून सकता है उसके लिए जब कोई नेक या निर्दोष शब्द बोले तो अटपटा सा लगता है . राजूपाल की विधवा पूजा पाल आज भी सिसकती हैं और अतीक के वो तमाम कारनामे बताती हैं जो अतीक अहमद की मीडिया के सामने आ रही पत्नी साइस्ता के तमाम बातों पर सवाल खड़े कर रही हैं, जिनके हिसाब से उनके शौहर निर्दोष हैं .

ध्यान देने योग्य है कि जेल में बंद पूर्व सांसद व् माफिया सरगना अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बहन सहला खान ने उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद बाहर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए पत्नी शाइस्ता परवीन ने रीयल इस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल द्वारा अतीक पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया। उन्होंने कहा कि मोहित से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं। कारोबार में वह जब-तब मदद लेते रहते थे। वह 26 दिसम्बर के पहले भी 4 से 6 बार देवरिया जेल में पूर्व सांसद से मिलने आ चुके हैं। मोहित ने 26 दिसम्बर को जिस तरह से अपने अपहरण और मारपीट की कहानी बताई है, वह सरासर मनगढंत है। इस मामले में मेरे पति को फंसाया जा रहा है। शाइस्ता परवीन ने कहा कि वह इस पूरे मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगी। उन्होंने कहा कि इस मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए।

 

 

Share This Post