घर मे म्यूजिक बजा तो हराम बोल कर दौड़ पड़े उन्मादी.. महिलाओं तक को नही छोड़ा.. घटना सीरिया नहीं, बिहार की

बिहार के गोपालगंज से मजहबी उन्माद का बेहद ही खौफनाक मामला सामने आया है जहाँ बारात में बज रहे आर्केस्ट्रा को हराम बताकर उन्मादियों ने बारातियों के साथ मारपीट की तथा इसके बाद घर में घुसकर हमला किया. उन्मादियों ने इस दौरान चाकू भी चलाए तथा महिलाओं तक को नही छोड़ा तथा उनके साथ छेड़छाड़ की. इस मामले में अवधेश साह की पत्नी चिंता देवी ने गांव के ही सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पत्थर मार कर हत्या इस्लामिक देशों के बाद अब भारत में भी शुरू.. दानापुर में जो हुआ वो तालिबान में होता था

मामला बिहार के गोपालगंज के थावे में स्थानीय थाने के बगहा निजामत बथान गांव का है. पुलिस को दी गई प्राथमिकी में बताया गया है कि गांव के ही कुछ शरारती तत्वों ने बरातियों के साथ लड़ाई-झगड़ा कर लिया. बाद में लोगों ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया था, लेकिन देर रात करीब दो बजे उन शरारती तत्वों ने चाकू- डंडे के साथ घर में घुसकर हमला बोल दिया गया. इस दौरान उन्होंने औरतों के साथ छेड़खानी की. इसका विरोध किया गया तो परिजनों को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया. चाकूबाजी कर गहने भी छीन लिये.

ADM चला गया छुट्टी पर और SDM लिख रहा चिट्ठी.. एक मुस्लिम नेता का इतना खौफ .. सोचिए वहां के हिंदुओं का क्या हाल होगा

चीखपुकार तथा हल्ला सुनकर जब आसपास के लोग दौड़े तो सभी जातिसूचक शब्द के साथ गाली-गलौज करते हुए शरारती तत्व जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये. पीड़ित महिला ने झूलन अहमद, साहिल मियां, मुन्ना मियां, सद्दाम मियां, खुर्शीद मियां, मो जाकिर और सोहराब अंसारी को प्राथमिकी में आरोपित किया है. थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. छानबीन की जा रही है. साथ में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जायेगा.

कांग्रेस का विधायक हुआ बागी.. खोला मोर्चा राहुल नही प्रियंका के खिलाफ..लगाया बेहद सनसनीखेज आरोप

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post