देवबंद में बजरंग दल के नगर संयोजक पर हमला.. आरोप है मस्जिद से निकले कुछ लोगों पर

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बेहद ही सवेदनशील क्षेत्र कहे जाने वाले देबवंद में एक बार पुनः उन्मादियों ने तांडव मचाया तथा सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का प्रयास किया. खबर के मुताबिक़, देवबंद नगर में बजरंग दल के नगर संयोजक हरीश शर्मा पर मस्जिद से बाहर निकले 5-6 उन्मादियों ने 1 जनवरी की रात हमला किया. उन्मादियों ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज और हाथापाई की। शोर सुनकर मौके पर मोहल्लेे के लोगो को आता देख आरोपी भाग खड़े हुए.

बजरंग दल के नगर संयोजक हरीश शर्मा ने बताया कि वह रात करीब नौ बजे अपने देवबंद के मोहल्ला जोशीवाड़ा स्थित घर से मोहल्ला कानूनगोयान, हलवाई अड्डे से होकर बाजार जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में स्थित एक मस्जिद के अंदर से निकले कुछ युवको ने उनका रास्ता रोक लिया और उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पहले तो गाली-गलौज की और फिर हाथापाई करने लगे. इसी दौरान शोर सुनकर मोहल्लेे के लोग मौके पर आ गए तो उक्त सभी युुवक लोगो को आता देखकर भाग खड़े हुए. हरीश शर्मा ने मामले की जानकारी 100 डायल को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. हरीश शर्मा ने देवबंद कोतवाली में तहरीर देकर सभी आरोपियो को गिरफ्तार करने की मांग की.

विहिप नेता विकास त्यागी ने हरीश शर्मा के साथ घटी इस घटना की कड़े शब्दो में निंदा करते हुए सहारनपुर जनपद के एसएसपी दिनेश कुमार से मिलकर आरोपी युवको को गिरफ्तार करने की मांग की। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने विकास त्यागी को आश्वासन दिया कि सभी आरोपियो को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बजरंग दल के विभाग संयोजक कपिल मोहड़ा ने हरीश शर्मा के साथ घटी इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस-प्रशासन से आरोपियो को गिरफ्तार करने की मांग की। कपिल मोहड़ा ने कहा कि पूरा संगठन हरीश शर्मा के साथ है तथा उन्मादी कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन उन्हें धर्मपथ से डिगा नहीं पायेंगे.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW