उधर पाकिस्तान के मंत्री ने किया था गजवा ए हिन्द का एलान, इधर अलीगढ में भाजपा नेता के घर पर हमला.. अमजद ने कहा – ‘बम से उड़ा दूंगा”

अभी 1 दिन पहले ही पाकिस्तान के मंत्री ने अपनी संसद में खुल कर दिया था ऐसा उत्तेजक बयान जो सीधे सीधे भारत के कट्टरपंथी मुस्लिमों को भड़काने और बहकाने के लिए प्रायोजित था . पाकिस्तान के मंत्री ने भारत के कुछ मुस्लिमों की वतनपरस्ती पर सवाल खड़े कर दिए थे और कहा था कि उसमे से कुछ उनके पाकिस्तान की तरफ से लड़ेंगे . यद्दपि भारत के तमाम मुस्लिमों ने पाकिस्तान के मंत्री की बात से सहमति नहीं जताई .

फिलहाल अलीगढ में जो कुछ भी हुआ वो हैरान कर देने के साथ साथ भयवाह भी कहा जा सकता है . यहाँ पर अपनी ही सरकार होते हुए भी भारतीय जनता पार्टी के नेता को पुलिस की सुरक्षा लेनी पड़ रही है. वो भी जब विवाद का स्थल उनका घर ही हो तो . भारतीय जनता पार्टी के नेता को अपने जीवन को सुरक्षित रखने के लिए न सिर्फ पुलिस की सुरक्षा लेनी पड़ी है बल्कि उनको व् उनके परिवार को सीधे सीधे धमकी मिली है बम से उड़ा देने की. गुरुवार सुबह साढ़े 11 बजे आरोपित घर आए और परिवार खत्म करने, बम से उड़ाने की धमकी देकर फैसले का दबाव बनाने लगे। दोपहर के वक्त इन्हीं लोगों ने अस्पताल पहुंच कर उन्हें धमकाया।

बरौला जाफराबाद में बुधवार को दो समुदाय में हुए टकराव में घायल भाजपा नेता योगेंद्रपाल सिंह लोधी और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार देरशाम बन्नादेवी थाना घेर लिया . हंगामे की आशंका के चलते भारी तादात में फोर्स बुला लिया गया। हालांकि, एसएसपी आकाश कुलहरि के सुरक्षा के आश्वासन पर लोग शांत हो गए। धमकी के बाद अस्पताल व घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  ग्रामीण हिरासत में लिए आफाक, दिलदार और अमजद को जेल भेजने, धमकी पर कार्रवाई और सुरक्षा की मांग करने लगे।

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW