वीरांगना अवंतीबाई की प्रतिमा बदलने गये बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह पर हमला… राजा सिंह का सर फूटा

तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक तथा फायरब्रांड हिंदूवादी नेता टाइगर राजा सिंह के बारे में सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक़, विधायक टाइगर राजा सिंह तथा उनके समर्थकों पर हैदराबाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया है, जिसमें विधायक तथा उनके समर्थक घायल हो गये हैं. हैदराबाद पुलिस के लाठीचार्ज में विधायक राजा सिंह का सर फट गया है. राजा सिंह अपने समर्थकों के साथ हैदराबाद के जुमेरात बाजार इलाके स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वीरांगना अवंतीबाई की प्रतिमा बदलने के लिए पहुंचे थे.

अमरिंदर शासित पंजाब में दुराचारी दरिंदों का कहर.. यहाँ बलात्कारी ईसाई युवक पीटर मसीह का साथ उसकी बहन तक दे रही

गोशामहल से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा कि वीरांगना अवंतीबाई पूरे देश की आदर्श हैं. उन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ स्वतंत्रता संग्राम आन्दोलन में भाग लिया तथा अपना सर्वस्व समर्पण कर दिया था. राजा सिंह ने कहा कि रानी अवंतीबाई की ये प्रतिमा पहले 2009 में जुमीर बाजार में स्थापित की गई थी. उन्होंने कहा कि अतीत में ये प्रतिमा दो बार बदली गई थी और फिर से हम इसे बदलना चाहते थे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने बल का प्रयोग किया और हम पर लाठीचार्ज किया.

नहीं थम रहा भाजपा नेताओं के नरसंहार का दौर.. बंगाल में एक और क़त्ल

राजा सिंह ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए कहा है कि हर 5 वर्ष पर ये प्रतिमा बदली जाती है तथा हम यही कर रहे थे लेकिन इसके बदले हम पर हमला किया गया. विधायक टी राजा सिंह ने आरोप लगाया कि उन पर एसीपी गोशमहल मारिनर, एसीपी आसिफ नगर नरसिम्हा रेड्डी, एसआई शाहीननाथ गुंज गुरुमूर्ति और एसआई रावू कुमार ने हमला किया था. इसके बाद विधायक को इलाज के लिए उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया. मामला सामने आने के बाद देशभर से राजा सिंह के समर्थन में आवाजें उठ रही हैं तथा तेलंगाना सरकार की इस दमनात्मक कार्यवाई का विरोध किया है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW