Breaking News:

रमजान माह में उन्मादियों के कहर से दहल गया मेरठ.. दुकान में घुस गई मजहबी उन्मादियों की भीड़ तथा टूट पड़ी व्यापारी पर

उत्तर प्रदेश का मेरठ शहर मजहबी उन्मादियों के कहर से उस समय दहल उठा तब उन्मादियों की भीड़ ने दुकान में घुसकर व्यापारी सहित कई लोगों पर भीषण हमला बोल दिया तथा उनके साथ मारपीट की. मामला 22 मई की रात का है जब मेरठ के संवेदनशील भगत सिंह मार्केट में एक कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसकर मुस्लिम समुदाय के युवकों ने जमकर मारपीट की. इस घटना का वीडियो वायरल होने पर लोग भड़क गये तथा तनाव फैल गया. वीडियो में मुस्लिम समुदाय के आधा दर्जन युवक दुकानदार और वहां काम करने वालों को लात-घूंसों से पीटते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक उन्मादी के हाथ में लोहे की रॉड भी दिखाई दे रही है.

रमजान में लस्सी के पैसे मांगे दुकानदार भारत यादव ने तो भड़क उठे मजहबी उन्मादी.. लाठी-डंडों-सरिया से पीट-पीट कर मार डाला भारत यादव को

प्रापर हुई जानकारी के मुताबिक, भगत सिंह मार्केट में देवराज की देव कलेक्शन के नाम से कपड़ों की दुकान है. दुकान पर सचिन शर्मा सेल्समैन हैं. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले सचिन का मुस्लिम समुदाय के समर नामक युवक से विवाद हुआ था तथा समर ने सचिन के साथ हाथापाई की थी. हालांकि, उस वक्त आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था. आरोप है कि इसके बाद 22 मई की रात को समर अपने भाई साकिब और सात-आठ अज्ञात युवकों के साथ देवराज की दुकान पर जा पहुंचा. दुकान में घुसते ही लोहे की रॉड से हमला कर दिया.

सहयोगी सुरेन्द्र हत्याकांड पर ली गई एक शपथ.. “मैं स्मृति ईरानी , शपथ लेती हूँ कि ……… “

इस दौरान आरोपियों ने सचिन शर्मा को जमकर बार पीटा. वहीं, जब व्यापारी देवराज ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उन्हें भी जमकर पीटा गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुस्लिम समुदाय के युवकों की भीड़ दुकान में घुस गई और सेल्समैन की गर्दन भी मोड़ने की कोशिश की, उस पर हमला किया तथा जमकर पीटा. मामले में सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने बताया कि समर, साकिब और सात-आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट, धमकी देने, बलवे की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की तलाश की जा रही हैं, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. उन्होंने कहा कि इस तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

भाजपा 2024 में 350 सीटें जीतने का लक्ष्य रखेगी और जीत जाएगी- दिग्विजय सिंह

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post