राघवेन्द्र सिंह के घर में घुस गये मोहम्मद सरफुद्दीन और उनके बेटे अली, फिर घसीट- 2 कर मारा.. गाजीपुर में मॉब लिंचिंग

एक बार फिर से एक ऐसा दुस्साहस जिस पर स्वघोषित सेकुलरिज्म के चलते नजर नहीं गई कई उन लोगों की जिनके निशाने पर केवल एक ही मत और धर्म रहता है . उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले मे जो दुस्साहस देखने को मिला है उसको एक प्रकार से मॉब लिंचिंग भी बोला जा सकता है जहाँ एक हिन्दू परिवार को वो दरिंदगी देखने को मिली है कि उसके प्राणों पर बन आई थी . एक पूरे हिंसक हो चुके परिवार ने जिस प्रकार से धावा बोला वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी था .

विदित हो कि ये मामला उत्तर प्रदेश के जनपद गाजीपुर का है . यहाँ पर राघवेन्द्र प्रताप सिंह और सरफुद्दीन का घर आमने सामने है . राघवेन्द्र प्रताप सिंह धर्मनिरपेक्ष छवि के थे जो सरफुद्दीन के परिवार की आये दिन व्यवहारिक भाव में सहायता आदि भी कर दिया करते थे लेकिन आख़िरकार सरफुद्दीन ने उनके इतिहास के सभी मित्रता सम्बन्धो को ताख पर रखते हुए उनको ही निशाना बनाया है और अपने बेटे के साथ उनके घर पर धावा बोल दिया . इस हमले के लिए राघवेन्द्र एकदम तैयार नहीं थे और उन्हें गंभीर चोटें आईं .

जनपद गाजीपुर के भुड़कुडा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बलभद्र गांव में रविवार को एक युवक को बुरी तहर पीटकर अधमरा करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से आ रही खबर के अनुसार गत रविवार को सरफुद्दीन व उसके दो बेटे चाँद और छोटू अली हिंसक अंदाज़ में एक साथ मिल कर राघवेंद्र को उसके घर से घसीट कर अपने दरवाजे पर ले गए और बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीटने लगे। शोर-शराबा सुनकर पड़ोस में रहने वाले राकेश पांडेय, रानू पांडेय, जयराम सिंह, उपेंद्रनाथ सिंह, विनोद ने तत्काल मौके पर पहुंचकर राघवेंद्र की जान बचाई।

इस अप्रत्याशित हमले में बुरी तरह से घायल हुए राघवेंद्र सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखनिया लाया गया जहाँ से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया .. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाई और हमले के दोषी मोहम्मद सरफुद्दीन और उसके बेटों चांद बाबू व छोटू अली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में सावन माह में भजन बजाने के विवाद की बात भी मीडिया रिपोर्ट्स में कही जा रही थी जिस से DSP  भुड़कुडा सुदर्शन न्यूज से बातचीत में सहमत नहीं दिखे.

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW