सामने आया सैनिकों के सम्मान का असल सच.. लालू की पार्टी के गुंडों ने ITBP के जवान और उसके परिवार को बेरहमी से पीटा


लालू राज को बिहार में यूं ही नहीं जंगलराज कहा जाता है तथा इसी जंगलराज से त्रस्त होकर बिहार की जनता ने लालू तथा उनके परिवार की सत्ता को ऐसा उखाड़ फेंका था कि तब से अपने दम पर वह बिहार की सत्ता में नहीं आ पाए हैं. आज जब लालू परिवार बिहार की सत्ता में नहीं है लेकिन इसके बाद भी लालू की पार्टी के गुंडों की गुंडागर्दी अनवरत जारी है.

बुर्के का विरोध ईरान में करने वाली महिला को मिली ऐसी सजा कि कांप उठेगी रूह.. खामोश हैं बुद्धिजीवी

लालू की पार्टी के गुंडों की ये गुंडई एक बार फिर बिहार के भोजपुर जिले में देखने को मिली है जहाँ बड़हरा के RJD विधायक तथा उसके सुरक्षा गार्डों द्वारा आईटीबीपी में कार्यरत एक जवान और उसके पूरे परिवार को मामूली बात पर बीच सड़क पर पीटा गया. ITBP जवान के बच्चे रहम की भीख मांगते रहे लेकिन लालू की पार्टी के गुंडा विधायक का दिल नहीं पसीजा तथा वह कहर बरपाता रहा. मामला महज रोड पर पास नहीं देने को लेकर शुरू हुआ जिसके बाद बच्चे समेत जवान की बेरहमी से पिटाई कर दी गई.

वर्दी वाले तेज बहादुर के लिए न्याय मांगते कुछ ने ही बर्बाद कर डाला है एक वर्दी वाले सब इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह का जीवन.. भीख मांगने की कगार पर है वो परिवार

शर्मनाक बात ये है कि राजद विधायक सरोज यादव के खिलाफ कार्रवाई के लिए जख्मी जवान और उसके परिजन जब कोइलवर थाना पहुंचे तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने थानाध्यक्ष का थाना में नहीं होने का हवाला देकर बैरंग उन्हें लौटा दिया इसके बाद जख्मी जवान समेत परिजन इंसाफ के लिए कोईलवर पुल के समीप बीच सड़क पर बैठ गया और सड़क जाम कर दिया. घटना रविवार की रात कोईलवर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव के पास की है. जख्मी जवान की पत्नी ने विधायक पर मारपीट के अश्लील हरकत करने का भी आरोप लगाया है.

ब्लास्ट और नरसंहार के आरोपी श्रीलंकाई मुसलमानों के लिए अब भारत से उठी पहली आवाज… देवबंद को हुआ दर्द, पर मृतकों के लिए नहीं

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...