Breaking News:

घर में घुसते ही पूंछा- क्या आपने सपा को वोट दिया, जवाब आया- नहीं.. सुनते ही राक्षसों ही तरह टूट पड़े, महिलाओं को भी नहीं बख्शा

2014 के लोकसभा चुनाव तथा उसके बाद 2017 के विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश की जनता ने जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी को वोट किया था तथा समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी को पूरी तरह से नकार दिया था, उसे देखते हुए 2019 के लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी ने बीजेपी को रोकने के लिए गठबंधन कर लिया. लेकिन यूपी की जनता को अखिलेश तथा मायावती का ये साथ भी पसंद नहीं आया तथा मोदी-योगी के नाम पर एक बार पुनः राज्य की जनता ने बीजेपी को वोट किया. राज्य में जहाँ बीजेपी को 62 तो वहीं बसपा को 10 तथा सपा को मात्र 5 सीटों पर जीत मिली.

बीजेपी की बंपर जीत के बाद शुरू हुआ मौत का खूनी खेल.. अमेठी के बाद अब बंगाल में 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं की क्रूरतम ह्त्या

लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद उत्तर प्रदेश के कन्नौज से समाजवादी पार्टी के बौखलाए कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का हैरान करने वाला सामने आया है जहाँ सपा को वोट न देने पर गुंडों ने माँ-बेटी को डंडों से पीट पीट कर घायल कर दिया. पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया है. मामला कन्नौज के गुरसहायगंज के कस्बा समधन का है जहाँ के रहने वाले राजेश सक्सेना की पुत्री राखी ने बताया कि मोहल्ले का ही एक युवक रविवार दोपहर को कुछ लोगों के साथ घर आया.

बंपर जीत के बाद काशी पहुंचे पीएम मोदी.. बाबा विश्वनाथ के मंदिर में की पूजा

घर में घुसते ही उसने कहा कि तुम लोगों ने लोकसभा चुनाव में सपा को वोट नहीं दिया. इसके जवाब में जब राखी ने कहां की उसने अपनी मर्जी से वोट दिया है तथा ये उसका अधिकार है कि वह किसे वोट देगी, किसे नहीं. राखी का जवाब सुन वो लोग भड़क गये तथा राखी के साथ मारपीट शुरू कर दी. अपनी बेटी को बचाने के लिए आगे आई राखी की मां माया देवी पर भी हमला कर दिया तथा उनको भी घायल कर दिया. जानकारी मिलते ही पुलिस पहुँची तथा घायल माँ-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया.

रमजान माह में उन्मादियों के कहर से दहल गया मेरठ.. दुकान में घुस गई मजहबी उन्मादियों की भीड़ तथा टूट पड़ी व्यापारी पर

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post