तृणमूल से भाजपा में आते ही घर पर भयानक हमला.. तोड़ डाले गये शीशे ममता के राज में

संभवतः पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस को इस बात का अंदाजा हो गया है कि आगामी लोकसभा तथा राज्य विधानसभा चुनावों में बंगाल में राज्य की जनता उनको उखाड़ फेंकने वाली है. यही कारण है कि TMC नेताओं तथा कार्यकर्ताओं की बौखलाहट अब खुलकर सामने लगी है. इसी का एक नजारा उस समय देखने को मिला जब तृणमूल कांग्रेस से नाता तोड़कर दो दिन पहले भाजपा में शामिल हुए दिग्गज नेता व चार टर्म के विधायक अर्जुन सिंह के समर्थकों के घरों पर भीषण हमला किया गया.

खबर के मुताबिक़, शनिवार की सुबह अर्जुन सिंह के छह समर्थकों के घरों व एक के दुकान पर हमला करने के साथ ही एक समर्थक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं. पुलिस के साथ साथ रैफ के जवानों को भी तैनात किया गया है. बताया गया है कि  माकपा से तृणमूल में शामिल होने वाले संजय सिंह के नेतृत्व में हमला किया गया है.

बता दें कि जगदल थानातर्गत भाटपाड़ा के मेघना मोड़ के पास अर्जुन सिंह का पुराना पार्टी ऑफिस है. तृणमूल में रहने के दौरान वे वहा बैठा करते थे. उक्त कार्यालय के सामने ही उनके कई समर्थकों का घर है. सुबह तृणमूल समर्थित कुछ लोगों ने रवि कुमार साव और राजू समेत अर्जुन सिंह के छह समर्थकों के घरों पर हमला किया. रवि की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई. आरोप है कि रिवाल्वर के बट से एक को मारकर सिर फोड़ दिया गया. महिलाओं से भी बदसलूकी की गई तथा भाजपा को वोट देने पर मारने की धमकी दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर जगदल थाने की पुलिस व रैफ पहुंची. इसके बाद मामला शांत हुआ.

 

Share This Post