Breaking News:

बेकाबू हो रहे गौ मांस के तस्कर.. योगीराज बाराबंकी में सब इंस्पेक्टर व् होमगार्ड को तौफीक और मुहर्रम ने रौंदा .. प्रार्थना कीजिये घायल जवानो के लिए


बुलंदशहर की घटना के बाद जहाँ उत्तर प्रदेश के हर जिले में पुलिस ने गौ तस्करी और गौ हत्यारों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है तो वहीँ कही स्थानों पर गौ हत्यारों ने भी पुलिस और सत्ता से सीधी सीधे मुठभेड़ करने का मन जैसा बना डाला है . इसी क्रम में अब हमला हुआ है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में पुलिस कर्मियों पर जहाँ रात में गौ तस्करी की पक्की सूचना पर पुलिस ने बिछा कर रखा था अपना जाल .

लेकिन यहाँ पर कानून का सम्मान करने के बजाय हिंसक हो उठे थे गौ तस्कर और उन्होंने पुलिस के तमाम बैरिकेट पर हमला कर के पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश की . इस बीच में पुलिस ने भी मोर्चा नहीं छोड़ा और सब इंस्पेक्टर व् होमगार्ड के घायल होने के बाद भी आख़िरकार २ में से एक गौ तस्कर तौफीक को गिरफ्तार कर ही लिया .. पूछताछ में इसने अपने दूसरे साथी का नाम मुहर्रम बताया है जो कि असंदारा थानाक्षेत्र के जगरवां गाँव का रहने वाला है .

बताया जा रहा है कि फरार गौ तस्कर मुहर्रम ही उस पिकप का चालक था जिसकी तलाश पुलिस करना शुरू कर दी है . इस घेराबंदी को करने वाले जांबाज़ पुलिस कर्मियों में चौकी इंचार्ज डी एन मिश्रा , कांस्टेबल आज़ाद , होमगार्ड राजबहादुर और होमगार्ड मंशाराम शामिल हैं . घायलों में होमगार्ड की हालत गम्भीर बनी हुई है जिसके लिए तमाम लोग प्रार्थना कर रहे हैं . गिरफ्तार तौफीक से पूछताछ चल रही है और उसके गौ तस्करी के पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...