Breaking News:

गाय काटने वालों के साथ उतरी उनके घरों की औरतें भी.. घेर लिया पुलिस को और बना लिया बंधक

उत्तर प्रदेश के बागपत के थाना सिंघावली अहीर के गांव तिलपनी में शनिवार को समय हड़कंप मच गया जब गोकशी की सूचना पर पहुंचे दरोगा समेत तीन पुलिस कर्मियों को आरोपितों ने एक मकान में बंधक बना लिया.  हैरान करने वाली बात ये थी कि जब पुलिस गोस्खी रोकने के लिए पहुँची तो गौहत्यारों जे घरों की औरतों ने पुलिस वालों पर हमला कर कर दिया तथा बंधक बना लिया. सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने बंधक बनाये गये पुलिस कर्मियों को छुड़वाया. इस मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को हिरासत गिरफ्तार कर लिया है.

खबर के मुताबिक़, बागपत के थाना सिंघावली अहीर पुलिस को गांव पिनी में गोकशी होने की शिकायत मिली थी. इसके बाद हल्का इंचार्ज दरोगा मगनपाल ने  सिपाहियों के साथ मकान में छापा मारा. यहां पर उन्हें पशुओं के अवशेष मिले. इस दौरान पुलिस को देखकर मकान में मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया और वह पशुओं के अवशेष लेकर भागने लगे. पुलिस कर्मियों ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो गौहत्यारों की महिलायें आड़े आ गईं तथा पुलिस वालों पर हमला करते हुए उन्हें बंधक बना लिया तथा मकान में बंद कर दिया.

खुद के साथ किसी तरह की अनहोनी की आशंका पर दरोगा ने थानेदार को मामले की जानकारी दी. इसके बाद थानेदार भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा पुलिस वालों को छुड़ाया. इस मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें मकान मालकिन नफीसा पत्नी नौशाद व अब्दुल्ली व अन्य हैं. इसके अलावा पुलिस ग्राम प्रधान व अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है. गोकशी में ग्राम प्रधान की संलिप्तता भी समाने आई है.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share