कांवड़ चढ़ाने गईं हिन्दू बच्चियों को अब छेड़ कर पीटा गया हरियाणा में.. आखिर उन्होंने क्या बिगाड़ा था आसिफ और जुबैर का ?

इस घटना पर न तो नारी स्वाभिमान तथा सम्मान की बात वाले कथित ठेकेदार कुछ बोल रहे हैं और न ही वो कथित बुद्धिजीवी तथा खान मार्केट गैंग के सदस्य जो मॉब लिंचिंग तथा असहिष्णुता का रोना रोते हुए सड़क से संसद तक हंगामा करते है. मामला हरियाणा के नूंह का है जहाँ के प्रसिद्द भूतेश्वर महादेव मंदिर में भगवान भोलेनाथ पर कांवड़ का जल चढ़ाने गईं किशोरियों के साथ मजहबी उन्मादियों आसिफ, हुसैन, नोमान, इसराइल, जुबैर, सुब्बे, नईम और हाशिम ने छेड़खानी तथा अश्लील हरकतों को अंजाम दिया.

उन्मादी यहीं तक नहीं रुके बल्कि बल्कि शिवभक्त लड़कियों के परिजनों ने इसका विरोध किया तथा उन्मादियों ने हमला बोल दिया तथा उनके साथ मारपीट की. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गये, जिसमें एक युवक की हालात गंभीर हो गई, जिसे तत्काल अस्पताल ले जाना पड़ा जबकि अन्य घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में चल रहा है. मारपीट कर उन्मादी युवक फरार हो गये. इसके बाद मनोज कुमार ने महिला पुलिस थाना में मामले की शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत के आधार पर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने इस्राइल को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. नूंह थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया है यहाँ कुछ लड़कियों के साथ सड़क पर जाते समय छेड़छाड़ होने की बात सामने आई, जिसके मद्देनजर महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच की जा रही है. थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW