Breaking News:

बागपत में भी नसीरुद्दीन शाह के झूठ को मजहबी उन्मादियों की चुनौती.. मार मार अधमरा किया एक छात्र को, इलाके में भारी तनाव

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के डर को हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ उन्मादियों ने उस समय धता बताया था जब उन्होंने बिना हेलमेट बाइक सवारों का चालान कर रहे दरोगा पर भीषण हमला कर दिया था. नसीरुद्दीन शाह के डर के इसी झूठ इस बार चुनौती दी है उत्तर प्रदेश के ही बागपत के कुछ मजहबी उन्मादियों ने. खबर के मुताबिक़, बागपत के यमुना इंटर कॉलेज के बाहर मुस्लिम समुदाय के चार युवकों ने कक्षा 11 के छात्र को तमंचों के बट मारकर घायल कर दिया. छात्र के बचाव में आए दुकानदार से भी मारपीट की. छात्र के पिता ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है.

बागपत शहर की अर्जुन पुरम कॉलोनी निवासी कुलदीप शर्मा ने बताया कि उसका बेटा मोहित शर्मा यमुना इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है. शुक्रवार को डॉ. महावीर वाली गांव में कुछ युवकों का झगड़ा हो गया. मोहित भी खड़े होकर झगड़ा देख रहा था. इसी को लेकर शनिवार को दूसरे समुदाय के युवकों ने स्कूल की छुट्टी होने के बाद उसे घेर लिया और उससे मारपीट करने वाले युवकों के नाम पूछने लगे. छात्र ने कहा कि युवकों के नाम नहीं जानता था. इसके बाद चारों युवकों ने छात्र पर हमला बोल दिया. तमंचे  के बट और लोहे के पंच मारकर उसे घायल कर दिया.

छात्र को पिटते देख बचाव में आए दुकानदार पूरब पुत्र राम भरोसे निवासी लोनी के साथ भी हमलावरों ने  मारपीट की. हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले. पुलिस के अनुसार छात्र के पिता ने चांद, राशिद, आसिफ, शादाब के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने घायल छात्र को सीएचसी में भर्ती कराया. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है.

Share This Post