सुदर्शन न्यूज संवाददाता के वाहन पर पथराव के साथ इम्तियाज जलील को चुनने वाले संभाजी नगर में शुरू हुआ उन्माद

महाराष्ट्र में एकमात्र सीट जीतने वाली ओवैसी की पार्टी ने अभी से दिखाने शुरू कर दिए हैं अपने वो तेवर जो वो पूरे भारत में दिखाना चाह रही है . केवल और केवल गौ रक्षको के वीडियो पोस्ट कर के उसको मुसलमानो के साथ अत्याचार बताने वाले ओवैसी की पार्टी का असल रूप कोई भी फिलहाल महाराष्ट्र के संभाजी नगर में देख सकता है जहाँ पर सत्य की आवाज को बुलंदी के साथ रखने वाले सुदर्शन न्यूज के संवाददाता के वाहन पर पथराव किया गया है जिसमे संवाददाता बाल बाल बचा है. शुरुआत में अनुमान ये है ये पत्थरबाज ओवैसी जैसों के जहरीले बयानों के बाद उन्मादी हो कर सुदर्शन न्यूज के संवाददाता पर हमला किये हैं .

विदित हो कि शिवसेना के कद्दावर नेता चन्द्रकांत खेरे के बजाय इम्तियाज जलील को चुनने के बाद अब सम्भाजी नगर में कुछ उत्पातियो के चेहरे अपने असली रूप में आते दिखाई दे रहे हैं . सम्भाजी नगर में सुदर्शन न्यूज संवाददाता बाबूलाल गौर के वहां पर एक कार्यक्रम के दौरान जाते हुए पत्थरबाजी की गई है जिसमे सुदर्शन संवाददाता बाल बाल बच गये हैं .. जैसे तैसे वो पत्थरबाजी से अपने वाहन को निकाल कर सुरक्षित जगह पर पहुच पाए हैं और पत्थरबाज अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए . ये पथराव जालना क्षेत्र के पास हुआ जहाँ वर्ग विशेष की अच्छी खासी आबादी है .

पत्थरबाजी से संवाददाता का वहां क्षतिग्रस्त हो गया है और इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी है . सम्भाजी नगर को कुछ लोग औरंगाबाद भी कहते हैं जिसमे साम्प्रदायिक तनाव के मामलो को उसके सही और तुष्टिकरण के बिना असल रूप में दिखाने के चलते ही कुछ मजहबी उन्मादी नाराज रहा करते थे . यहाँ से चुन कर संसद में पहुचे सांसद इम्तियाज जलील के भी कई ऐसे बयान है जो समाज में शांति के विरुद्ध बड़े कारक साबित हुए हैं . फिलहाल सुदर्शन न्यूज ऐसी किसी भी प्रकार की कायराना हरकत से न तो डरने वाला है और न ही झुकने वाला है . साथ में वो राष्ट्र और धर्म की आवाज को हर कीमत , हर त्याग के बाद भी बुलंद रखने का संकल्प लेता है .

Share This Post