उत्तर प्रदेश में पाकिस्तान मुर्दाबाद बोला तो उस पर टूट पड़े मजहबी उन्मादी.. घायल युवक अब तक पूंछ रहा अपना गुनाह

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में उस समय तनाव की स्थिति पैदा हो गई जब मजहबी उन्मादियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलने पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की तथा उसे पीट पीट कर अधमरा कर दिया. मामला मिर्जापुर जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र के तकिया डोमान गांव का है जहाँ रविवार की रात को पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने को लेकर मजहबी उन्मादी एक युवक पर टूट पड़े. सूचना पर थाना प्रभारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया. सोमवार को पिटाई करने वाले चार पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया.

खबर के मुताबिक़, मनोज कुमार मौर्या रात को नौ बजे साइकिल से घर लौटते समय पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए जा रहा था. रास्ते में खड़े राजू खान व उसके तीन अन्य साथियों ने मनोज को पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाने से रोका. मनोज नहीं माना तो उन्मादी उस पर टूट पड़े तथा उसे पीट पीट कर घायल कर दिया. स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मनोज ठाकुर मौके पर फोर्स लेकर पहुंचे तथा दोनों पक्षो को समझा कर मामले को शांत कराया और घायल का अस्पताल में उपचार कराया. सोमवार की सुबह पुलिस ने पिटाई करने वाले राजू खान, कल्लू, सोहराब, इदू निवासी तकिया डोमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया.

Share This Post