सहारनपुर में 2 अधिकारियों को बुरी तरह पीटा सपा नेता ने.. गुनाह दबाया जा रहा “बैट” के शोर में

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय का “बैट” इस समय मीडिया की सुर्खिया बना हुआ है. एकसुर में हरा तरफ से आकाश विजयवर्गीय को निशाना बनाया जा रहा है जो उनकी हरकत के हिसाब से उचित भी है लेकिन आकाश के “बैट” के शोर में एक गुनाह को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है जहाँ अंबाला रोड स्थित ढाबे पर जांच करने पहुंची खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम को सपा नेता मजहर हसन मुखिया, उसके बेटे व अन्य लोगों की भीड़ ने बंधक बना लिया.  उनके साथ जमकर मारपीट की.

जनसंख्या नियंत्रण क़ानून के लिए सफलता की तरफ सुरेश चव्हाणके जी का अथक प्रयास.. उत्तराखंड सरकार ने पंचायत चुनाव में लागू किया इसे

खबर के मुताबिक़, मंगलवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अभिहीत अधिकारी रणधीर सिंह के नेतृत्व में टीम ने समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर हसन मुखिया के अंबाला रोड स्थित चीतल ढाबे पर छापा मारा. टीम ने खाद्य पदार्थों की जांच की और ढाबे का लाइसेंस मांगा तो वहां हंगामा मच गया. आरोप है कि ढाबे पर मौजूद कर्मचारियों एवं ढाबा मालिक ने खाद्य सुरक्षा टीम को बंधक बना लिया और उन पर हमला कर दिया.

योगी शासित यूपी का मेरठ बना कैराना.. मजहबी उन्मादियों के खौफ से पलायन को मजबूर हिन्दू.. फिर भी वो डरा हुआ है

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अभिहीत अधिकारी रणधीर सिंह ने आरोप लगाया कि सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर मुखिया और उनके बेटे ने दस अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की. खाद्य सुरक्षा अधिकारी मनोज कुमार एवं इंदल कुमार के साथ मारपीट की गई. खाद्य सुरक्षा अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें बंधक बनाकर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर हसन, उसके बेटे और दस अन्य लोगों ने मारपीट की. उनके कपड़े फाड़ दिए. उनकी जेब में रखी नकदी छीन ली. उनके अभिलेख भी छीन लिए गए.

28 जून: जन्मजयंती महान दानवीर भामाशाह .. महाराणा प्रताप के बलिदान के साथ इनका दान अनंत काल तक अमर रहेगा

उन्होंने बताया कि 24 से 30 जून तक चल रहे चेकिंग अभियान के तहत वह कोल्डड्रिंक, दूध से बनी आइसक्रीम एवं अन्य खाद्य पदार्थों की जांच करने के लिए गए थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मजाहिर मुखिया समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर कुतुबशेर थाना पहुंची. कुतुबशेर थाना पर काफी देर तक हंगामा होता रहा. एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि ढाबे एवं आसपास की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है जिससे मामले की सही जानकारी प्राप्त हो सके. सीओ प्रथम मामले की जांच कर रहे हैं. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post