Breaking News:

मोदी जी की जीत से इतना खुश हुआ ये ऑटो वाला कि कर दिया बड़ा एलान.. वो एलान जिसे जानकर आप भी सैल्यूट करेंगे

देश में फिर एक बार मोदी सरकार बनने के बाद से बीजेपी समर्थकों में उत्साह तथा जश्न का माहौल है. बीजेपी समर्थक अपने अपने तरीके से अपने नेता नरेंद्र मोदी की दोबारा केंद्र में सत्ता में वापसी से उत्साहित होकर जश्न मना रहे हैं. ऐसा ही एक ऑटो वाला पीएम मोदी की जीत से इतना खुश हुआ कि उसने बड़ा एलान कर डाला. इस ऑटो वाले ने एलान किया है कि जब तक मोदी जी दोबारा पीएम पद की शपथ नहीं ले लेते, वह अपनी सवारियों से पैसे नहीं लेगा.

घर में घुसते ही पूंछा- क्या आपने सपा को वोट दिया, जवाब आया- नहीं.. सुनते ही राक्षसों ही तरह टूट पड़े, महिलाओं को भी नहीं बख्शा

मामला देवभूमि उत्तराखंड के हल्द्वानी का है जहाँ एक एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत से इतना खुश है कि सवारियों से किराया तक नहीं ले रहा है. जमुना प्रसाद नाम के ऑटो ड्राइवर ने किराया ना लेने की बाबत पूछे गए सवाल पर कहा, मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. अपनी खुशी के इजहार के लिए ही मैं ऑटोरिक्शा फ्री चला रहा हूं. जब तक शपथ ग्रहण होगा, मेरा रिक्शा सबके लिए फ्री है.

बीजेपी की बंपर जीत के बाद शुरू हुआ मौत का खूनी खेल.. अमेठी के बाद अब बंगाल में 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं की क्रूरतम ह्त्या

बता दें कि 23 मई को आए आम चुनावों के नतीजों में एनडीए को 353 सीटें मिली हैं. अकेले भाजपा को 303 सीटों पर जीत मिली है, जो बहुमत के 272 के आंकडे से काफी ज्यादा है. नरेंद्र मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. राष्ट्रपति भवन में शाम 7 बजे मोदी के साथ केंद्रीय मंत्रियों को भी शपथ दिलाई जाएगी. मोदी को शनिवार को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया था. जिसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा पेश किया था.

बंपर जीत के बाद काशी पहुंचे पीएम मोदी.. बाबा विश्वनाथ के मंदिर में की पूजा

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW