भारत का नासूर बनते अवैध बंगलदेशियो की आहट शिव की नगरी काशी के बगल चंदौली में भी.. सतर्क पुलिस ने दबोचा

ये भारत के लिए उस नासूर की तरह हैं जिन्हें कईयो का मानना है कि यदि जल्द निस्तारित नही किया गया तो आने वाले समय में घातक स्वरूप में दिखेगे ..बात चल रही है राष्ट्र के लिए आफत बनते जा रहे उन अवैध बंग्लादेशियो की जिन्होंने अभी हाल में ही दिल्ली में एक हिंदुस्तानी युवक को पीट पीट कर मार डाला था .  अब इन्ही घुसपैठियों ने दस्तक दी है महादेव शिव की नगरी काशी के पड़ोसी जनपद चंदौली में भी. ध्यान देने योग्य ये भी है कि अभी हाल में ही बंगलादेशी घुसपैठी भगवान श्रीकृष्ण की पवित्र नगरी मथुरा से भी दबोचे जा चुके हैं ..

फिलहाल चंदौली की सतर्क पुलिस ने आखिरकार छिप कर रह रहे अवैध बंगलदेशियो को दबोच ही लिया और प्रदान की समाज को निर्भयता .. विदित हो कि हमारे चंदौली संवाददाता प्रशांत सिंह से मिली जानकारी के अनुसार चंदौली पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए बांग्लादेशी घुुुसपैठी को गिरफ्तार किया है . आगे बताया गया कि अवैध रूप से किराये के कमरे में रहते थे पकड़े गये सभी युवक, फ़र्ज़ी आधार कार्ड के जरिये स्थाई नागरिक बनने के फ़िराक में थे शातिर युवक, नगदी संग मोबाइल फोन फ़र्ज़ी आईडी बरामद, सूचना के बाद पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, एलआईयू आईबी सहित जांच एजेंसियां पूछताछ में जुटी, मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के दुल्हीपुर से हुई गिरफ़्तारी।

इस गिरफ्तारी के बाद स्थानीय जनता ने राहत की सांस ली और चंदौली पुलिस की इस सक्रियता की प्रशंसा की .. पकड़े गए घुसपैठियों से पूछताछ चल रही जिसके बाद अन्य अवैध घुसपैठियों, उनको यहां शिफ्ट करवाने वालों व फर्जी पहिचान पत्र आदि बनवाने वाले रैकेट का बड़ा खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है ..

Share This Post

Leave a Reply