राँची में दशहरा से पहले हिन्दुओं पर मंडरा रहा था खतरा,, उनकी जान का,, धर्म पर्व पर अधर्मियों का नंगा नाच


कुछ भी शांति से नहीं होने देना चाहते कुछ असामाजिक तत्व। उन्हें बस हिन्दुओ को परेशान करने का मौका चाहिए। फिर से साजिश कर शांति में आग लगाना चाहते थे। एक बार फिर से हिन्दू की आस्था पर वार कर उनको उद्वेलित करना चाहते थे ,एक बार फिर वो हिन्दुओ को भड़काना चाहते थे। मामला झारखंड का हैं जहाँ डोरंडा में कृष्णा पार्क के निकट दो पक्ष के लोगों में मारपीट हो गयी। मामला बढ़ा नहीं क्योकि पुलिस मौके वारदात पर पहुँच गई और किसी भी तरह की हताहत नहीं होने दी।

दुर्गा पूजा का नौवें दिन असामाजिक तत्वों ने एक बाइक को जला दिया। पर मौके पर पुलिस के पहुँचने से असामाजिक तत्वों की नीतिया सफल नहीं हुई।

पुलिस प्रशासन ने जनता से अपील की हैं की वे किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें और शांति,सदभाव से नवरात्री मनाये। पुलिस ने भी कहा हैं की यदि कोई अफवाह फैला रहा हैं तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस दे ,घटनास्थल के आसपास रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) और झारखंड पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया है।

सोशल मीडिया पर सक्रीय लोगों से जिला प्रशासन ने अपील की हैं की किसी भी सूचना की सत्यता की जांच किये बगैर उसे फॉरवर्ड न करें। किसी झगड़ा या फसाद की सूचना आये, तो उसे सत्यापित किये बगैर वाट्सएप ग्रुप अथवा फेसबुक पर शेयर न करें।
आपको बताते चले की पूरे देश में दुर्गा पूजा पुरे हर्सोल्लाष से मनाया जा रहा हैं। 

* फोटो सांकेतिक हैं 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share