पुलिस के जनता दरबार में दहाड़ें मारकर रोये जा रही थी वो नाबालिग.. पुलिस ने पूंछा कौन है वो? तो जवाब आया- “मेरा चचेरा भाई”

16 वर्षीय नाबालिग एसपी के दरबार में दहाड़े मारकर रोये जा रही थी. एसपी के पूंछने पर बताया कि उसके साथ जबरन बलात्कार किया गया है. आपने व्यथा बताते हुए पीडिता ल्गातार रोये जा रही थी. एसपी द्वारा बलात्कारी का नाम पूंछने पर नाबालिग ने जो बताया, उसे सुनकर जनता दरबार में मौजूद अधिकारीयों सहित जनता भी दंग रह गयी. नाबालिगा ने कहा कि उसके साथ बलात्कार उसके चचेरे भाई वशीर ने किया है.

शर्मशार करने वाला ये मामला बिहार के दरभंगा के मनीगाछी थाना अंतर्गत बाजितपुर गांव से सामने आया है, जहां पर एक कलियुगी भाई ने अपनी चचेरी बहन के साथ बलात्कार किया और जब वह गर्भवती हो गई तो गांव में ही उसका जबरन गर्भपात करवा दिया. इसके बाद 16 वर्षीय पीड़ित लड़की ने शनिवार को दरभंगा के एसएसपी मनोज कुमार के जनता दरबार में आकर न्याय की गुहार लगाई. जनता दरबार में पहुंचने के बाद पीड़ित लड़की ने बताया कि कैसे उसके चचेरे भाई बशीर ने चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया हुआ जब गर्भवती हो गई तो गांव में ही उसका गर्भपात करवा दिया. पीड़िता ने बताया कि इस घटना की शिकायत जब भी उसने अपने चचेरे भाई के माता-पिता से की उन लोगों ने उसकी पिटाई की. SSP मनोज कुमार को दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा कि उसके पिता हैदराबाद में मजदूरी करते हैं और इसी वजह से उन्होंने उसे अपने चाचा के घर पर रखा था. इसी दौरान उसके चाचा के बेटे बशीर एक रात पीड़िता के कमरे में घुस गया और चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया.

पीडिता ने बताया कि बलात्कार के बाद बशीर ने अपनी बहन को धमकी दी कि उसने अगर किसी को यह बात बताई तो वह उसे जान से मार देगा. किसी तरीके से हिम्मत करके पीड़िता ने इस घटना की जानकारी आरोपी भाई के माता-पिता को दी मगर उन्होंने उल्टा उसकी पिटाई कर दी. तीन महीने के बाद जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आनन-फानन में आरोपी भाई और उसके परिवार वालों ने उसका गर्भपात करवा दिया. इतना हो जाने के बाद पीड़िता ने आखिरकार इस बात की जानकारी हैदराबाद में रह रहे अपने पिता को दी जो तुरंत वापस दरभंगा आए और शनिवार को एसएसपी से मिलकर इस घटना की शिकायत की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू कर दी हैं.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share