Breaking News:

क्रूर बलात्कारों की बनाई जा रही श्रृंखला… बिहार की नाबालिग का हाथ पैर बाँध दिया गुड्डू अंसारी व जमशेद अंसारी ने… फिर मुंह में भर दिया कपड़ा

जहाँ केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार बलात्कार के खिलाफ कड़े कानून बना रही हैं लेकिन उसके बाद भी दरिन्दे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. स्थिति ये हो गयी है कि इंसानियत के नाम पर कलंक ये नर पिशाच अगर आसानी से बलात्कार की घटना को अंजाम न दे पाते हैं तो फिर तालिबानी अंदाज में बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है तथा एक तरह से बलात्कार की श्रंखला सी बनाई जा रही है.

ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाना क्षेत्र का है. जहां, नाबालिग छात्रा को बांध कर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस घटना में दो लोगों को नामजद किया गया. दोनों आरोपित अभी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं. बताया जा रहा है कि पीडिता आठवीं कक्षा में है. पढ़ाई के बाद कुछ वक्त निकाल कर घर के कामों में भी मां-बाप का हाथ बटाती थी. इस क्रम में वह अपने गांव से सटे इलाके में मवेशी के लिए घास लाने गयी थी. तभी, शाम में घर लौटने के दौरान दो युवकों ने उसे खेत के पास से ही उठा लिया और एकांत जगह ले गये. जहां, उन्‍होंने चाकू के बल पर रात भर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. वारदात के दौरान आरोपितों ने पीडिता के हाथ-पैर भी बांध दिये थे.

दूसरी ओर, रात होने के बावजूद जब बच्ची घर नहीं लौटी तो घरवाले परेशान हो गये. आस-पास के लोगों की मद्द से इलाके में पता लगया. लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका. सुबह में जब वह किसी तरह घर लौटी तो परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीणों ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. लेकिन, पीडिता न्याय के लिए महिला थाने पहुंच गयी़ सहियारा थाने में पीडिता ने सहोरबा निवासी मो. गुड्डू अंसारी व मो. जमशैद अंसारी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस आरोपितों पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. जबकि, लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस का कहना है कि वह आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW