Breaking News:

दुस्साहस तो देखो… बेटी को छेड़ने की शिकायत करने जब मां गई तो उसे मिली और भी बड़ी सजा

शकील अहमद तथा उसके तीन अन्य साथियों ने उस नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ की लेकिन मजहबी आक्रांताओं का कहर उस समय देखने को मिला जब छेड़छाड़ की शिकार बच्ची की माँ आरोपियों के घर शिकायत करने गई. आरोपियों ने बच्ची की माँ को बेरहमी से पीटा तथा घायल कर दिया. दिनदहाड़े हुई इस तरह की घटना से क्षेत्र के लोग दहशत मेंहैं तथा पीड़िता माँ बेटी ने अदालत से न्याय की गुहार लगाई है.

मामला बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र का है. खबर ले मुताबिक, मांझा थाने के देवापुर पुर्दिल टोला गांव में मनचले युवकों ने किशोरी के छेड़खानी की. बेटी के साथ छेड़छाड़ की जानकारी जब उसकी माँ को मिली तो आरोपियों से पूछताछ करने गयी मां को उन आक्रांताओं ने मारपीट कर घायल कर दिया. इतना ही नहीं, आक्रांताओं ने धमकी दी  है कि बेटी का अश्लील वीडियो कंप्यूटर से बनाकर वायरल कर देंगे. लोकलाज के भय से पूरा परिवार दहशत में है. पीड़िता का कहना है कि पुलिस भी सहयोग नहीं कर रही है तथा ढुलमुल रवैया अपना रही है. इसके बाद पीड़ित मां ने कोर्ट में शकील सहित =चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दायर किया है.

महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री के साथ गांव के ही कुछ युवक छेड़खानी करते हैं तथा उसका फोटो खींच लिये हैं. वहीं, घर से आते-जाते उसके साथ छेड़खानी करते रहते हैं. पीड़ित किशोरी ने कहा की गांव के ही चार युवक उसके साथ छेड़खानी करते हैं तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को बोल रहे हैं. बात नहीं मानने पर फोटो व वीडियो गलत तरीके से बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित मां ने गांव के ही शकिल अहमद, आलमगीर साह, मुस्कीम, कलामुद्दीन साह के विरुद्ध कोर्ट में मुकदमा दायर कर न्याय की गुहार लगायी है. 

Share This Post