6 साल की बच्ची की चीखें सबके कानों में गई तो सब दौड़े उसी तरफ.. फिर निकलनी शुरू हुई एक और चीख जो मुर्तजा की थी…

वो 6 वर्षीय मासूम मुर्तुज आलम को अंकल बोलती थी. एक दिन बच्ची खेल रही थी तभी वहां मुर्तुज आलम पहुँच गया फिर थोड़ी देर बाद वहां से बच्ची की चीख बाहर आयी तो आस पड़ोस के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि छह साल की मासूम बच्ची के साथ वहशी मुर्तुज आलम दुष्कर्म कर रहा था. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी मो. मुर्तुज आलम को दबोच लिया तथा जमकर  उसकी पिटाई कर दी व इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. मामला बिहार के भागलपुर जिले के बड़हरा कोठी थानाक्षेत्र के एक गांव का है जहाँ रविवार सुबह छह साल की एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म किया गया.

खबर के मुताबिक़, मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ तथा शाम को ढेर सारे लोग जुटे और बीकोठी के कबूतरा चौक पर घंटेभर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. ग्रामीणों की मांग थी कि दुष्कर्मी को फांसी की सजा दी जाये. एक बार फिर से हंगामे की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने लगे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस लाइन से कई जवानों के साथ जिला मुख्यालय से डीएसपी को बीकोठी भेजा गया. वहां पुलिस अधिकारियों ने पंचायत प्रतिनिधि और शांति समिति के सदस्यों के साथ बैठक की. लोगों को समझाया कि आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. सोमवार को जेल भेज दिया जाएगा. एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि पुलिस लाइन से पुलिस जवानों और अधिकारियों की तैनाती बीकोठी में की कर दी गयी है तथा ग्रामीण समझ चुके हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी ग्रामीणों के सहयोग से हो चुकी है. पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराया गया है. इसके साथ ही महिला पुलिस पदाधिकारी के सामने 161 का बयान भी दर्ज हुआ. सोमवार को कोर्ट में पीड़िता का 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा. दुष्कर्म के आरोपी को भी जेल भेजा जायेगा. दुष्कर्म की घटना सुबह नौ बजे हुई थी. खेत में बच्ची के साथ जबर्दस्ती कर रहे आरोपी को ग्रामीणों ने ही दबोच लिया था.

Share This Post